Friday, April 26, 2024
Advertisement

अंबेडकर जयंती जुलूस में बड़ा हादसा, करंट लगने से 2 की गई जान, 3 की हालत गंभीर

कार्यकर्ता कारगिल चौक से जुलूस खत्म कर घर लौट रहे थे। उस समय ट्रॉली पर 6 लोग खड़े थे, तभी गाड़ी पर लगी लोहे की रॉड पास में मौजूद बिजली के ट्रांसफर टकरा गई।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Malaika Imam Updated on: April 14, 2023 9:15 IST
कई लोग करंट की चपेट में आएं- India TV Hindi
कई लोग करंट की चपेट में आएं

महाराष्ट्र के पालघर जिले में गुरुवार को डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती के मौके पर रैली के बाद घर लौट रहे कई लोग करंट की चपेट में आ गए। करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना विरार इलाके में हुई है।

जुलूस खत्म कर घर लौट रहे थे लोग

विरार में बौधजन पंचायत समिति द्वारा डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा रात 9 बजे शुरू हुई और 10:30 बजे समाप्त हुई। कार्यकर्ता कारगिल चौक से जुलूस खत्म कर घर लौट रहे थे। उस समय ट्रॉली पर 6 लोग खड़े थे, तभी गाड़ी पर लगी लोहे की रॉड पास में मौजूद बिजली के ट्रांसफर टकरा गई, जिसकी वजह से पूरे ट्रॉली में बिलजी का करंट दौड़ गया। 

कई लोग करंट की चपेट में आएं

Image Source : INDIATV
कई लोग करंट की चपेट में आएं

वाहन सवार 6 लोगों को लगा करंट

वाहन में सवार 6 लोगों को करंट लगा। इनमें 30 वर्षीय रूपेश सुर्वे और 23 वर्षीय सुमित सूत नाम के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 4 लोग घायल हो गए, जिसमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-

यूट्यूब पर सीखकर बनाया टाइमर बम, बिजनेस राइवलरी में शॉप में ऐसे कराया ब्लास्ट; देखें Video

माफ़िया अतीक के बेटे असद का देर रात हुआ पोस्टमार्टम, सिर और गर्दन में लगी गोली; आज दफनाया जाएगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement