Friday, April 26, 2024
Advertisement

पुलिस इंस्पेक्टर ने शादी का वादा कर महिला से किया रेप! कोविड के वक्त यूं किया था संपर्क

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस ने अपने ही विभाग के एक इंस्पेक्टर नौशाद पाशा पठान के खिलाफ एक महिला से शादी का वादा कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: February 29, 2024 23:02 IST
Police inspector rapes woman, Maharashtra News, Maharashtra Latest News- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL मुंबई की समता नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने शादी का वादा कर एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। मामला सामने आने के बाद मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में नौशाद पाशा पठान नाम के पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि 38 साल के नौशाद पाशा पठान ने शादी का वादा करके पोईसर की रहने वाली एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

महिला के साथ 3 साल तक बनाया संबंध

रिपोर्ट्स के मुताबिक, API नौशाद पाशा पठान ने पोईसर की रहने वाली महिला के साथ कथित तौर पर 3 साल के दौरान कई बार संबंध बनाए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला 2 बार गर्भवती भी हुई थी। पता चला है कि पुलिस इंस्पेक्टर नौशाद ने कोविड-19 की महामारी के चरम पर रहने के दौरान महिला की मदद के नाम पर उससे संपर्क किया था। उसने मार्च 2020 से लेकर 2023 तक महिला के साथ कई बार संबंध बनाए थे। मौजूदा समय में आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर नौशाद महाराष्ट्र के नांदेड़ में तैनात है।

कई धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, समता नगर पुलिस ने आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर नौशाद पाशा पठान के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उसके ऊपर  धारा 376 (2)(N ), 417, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। इस बीच महाराष्ट्र से आई एक दुखद खबर में इंटेल इंडिया के पूर्व ‘कंट्री हेड’ अवतार सैनी की महाराष्ट्र के नवी मुंबई में साइकिल चलाते समय तेज रफ्तार कैब की चपेट में आने से मौत हो गई। गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना बुधवार सुबह करीब 5.50 बजे उस वक्त हुई जब 68 साल के सैनी नेरुल इलाके में पाम बीच रोड पर साथियों के साथ साइकिल चला रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement