Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: लूटपाट कर भाग रहा था युवक, अचानक तेज रफ्तार बाइक से गिरा और फिर...

महाराष्ट्र के पुणे से सड़क हादसे की खबर आई है। यहां एक युवक लूटपाट के दौरान तेज रफ्तार बाइक से भाग रहा था। इस दौरान अचानक उसकी बाइक सामने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी से जा टकराई। बाइक की स्पीड ज्यादा होने से युवक पीछे की ओर कुछ दूर जाकर गिर गया और मौके पर उसकी मौत हो गई।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Malaika Imam Updated on: June 20, 2023 11:24 IST
तेज रफ्तार बाइक सवार की मौत- India TV Hindi
तेज रफ्तार बाइक सवार की मौत

महाराष्ट्र के नासिक के बाद पुणे से सड़क हादसे की खबर सामने आई। यहां हुए हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। इस दौरान बाइक सवार युवक सामने खड़ी गाड़ी से जा टकराया। यह घटना पुणे के सहकार नगर की है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  

लूटपाट के दौरान भाग रहा था युवक

पुणे में शराब के नशे में वाहन चलाने वालों की तादाद में काफी वृद्धि हुई है। सहकार नगर इलाके में रात के समय रास्ते से गुजरने वाले लोगों को रोककर लूटपाट की जाती है। कई अपराधी रात में शहर में आते हैं और सड़कों पर अकेले चलने वाले लोगों को लूटते हैं। ऐसे में लूटपाट के इरादे से गाड़ी तेज दौड़ाते हैं। ऐसी ही एक घटना में लूटपाट के दौरान भाग रहे दोपहिया वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई।

तेज रफ्तार बाइक से उछलकर गिरा युवक

दरअसल, युवक बाइक की रफ्तार तेज कर भाग रहा था, तभी अचान सामने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी से जा टकराया। खड़ी गाड़ी से स्पीडी बाइक की टक्कर होने पर युवक उछलकर पीछे कुछ दूरी पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, महाराष्ट्र के नासिक हाईवे पर कार का टायर फटने से उसकी टक्कर बाइक से हो गई। कार और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह भीषण हादसा होटल संस्कृति के सामने सोमवार रात करीब 8 बजे हुआ। घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement