Friday, April 26, 2024
Advertisement

"हवलदार को सिपाही और कमीश्नर को हवलदार बना दिया", फडणवीस के बयान पर संजय राउत का बड़ा हमला

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने हमला करते हुए कहा कि वे कितने संतुष्ट हैं, ये वो बताएंगे।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 30, 2023 19:18 IST
संजय राउत और देवेंद्र फडणवीस - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO संजय राउत और देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र की राजनीति ऐसी हो गई है कि यहां कभी भी किसी समय कुछ भी उलटफेर की गुंजाइश बनी रहती है। राज्य में जब से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गिरकर शिंदे गुट सत्ता पर काबिज हुआ है, तब से महाराष्ट्र में अलग-अलग तरह के राजनीति समीकरण बनते रहते हैं। इस बीच, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने तीखा प्रहार किया है।

"देवेंद्र फडणवीस कितने संतुष्ट हैं ये वो बताएंगे"

संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस के बयान पर हमला बोलते हुए कहा, "देवेंद्र फडणवीस कितने संतुष्ट हैं ये वो बताएंगे। एक हवलदार को सिपाही बना दिया और एक कमीश्नर को हवलदार बना दिया। जो आदमी खुद असंतुष्ट है, वो दूसरे के संतुष्टि के बारे में क्या बोल सकता है। उनके चेहरे पर जो दिखता है, वो उनके मन में नहीं है, वो दुखी हैं।" इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कहा कि पूरा उद्धव ठाकरे गुट ही असंतुष्ट है। वहां जितनी असंतुष्टि है उतनी और कहीं नहीं है।

शिंदे गुट के विधायक-सांसद संपर्क में, उद्धव गुट का दवा 

बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट ने दावा किया है कि एकनाथ शिंदे गुट के 22 विधायक और 9 सांसद उनके संपर्क में हैं। उद्धव गुट ने यह भी दावा किया है कि शिंदे गुट के कई नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निराश हैं। इसे ही लेकर देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा था कि कोई भी नाराज नहीं है। इसके बाद फडणवीस ने उद्धव गुट पर हमला बोला था, जिसका अब संजय राउत ने जवाब दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement