Friday, April 26, 2024
Advertisement

'सामना' में संजय राउत ने शरद पवार के लिए लिखी ये बात, एनसीपी नेता हुए नाराज

एनसीपी के लोग बीजेपी में शामिल होने के लिए बैग भरकर तैयार थे। एनसीपी को लेकर लिखे संपादकीय के बाद अब एनसीपी नेता छगन भुजबल नाराज हो गए हैं।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Published on: May 08, 2023 14:52 IST
Sanjay Raut editorial against Sharad Pawar in Saamana NCP leader chagan bhujbal got angry- India TV Hindi
Image Source : PTI सामना में संजय राउत ने शरद पवार के लिए लिखी ये बात

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में आज संजय राउत ने कहा है कि शरद पवार पार्टी में अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी खड़ा कर नहीं सके ये उनकी विफलता है। एनसीपी के लोग बीजेपी में शामिल होने के लिए बैग भरकर तैयार थे। एनसीपी को लेकर लिखे संपादकीय के बाद अब एनसीपी नेता छगन भुजबल नाराज हो गए हैं। संजय राउत ने सामना पेपर में एनसीपी और शरद पवार को लेकर की टिप्पणी पर कहा है कि शरद पवार ने 'लोक माजे संगति' नामक पुस्तक में जो कहा है, उसे उद्धव ठाकरे पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मैं महाविकास अघाड़ी को बाधित नहीं करना चाहता। 

शरद पवार पर लेख से नाराज एनसीपी नेता

इस पर एनसीपी नेता ने कहा कि संजय राउत को ये सब बाते निकलने की क्या जरूरत है, उन्हे क्या दिक्कत है? क्या उन्हें लगता है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस को महाविकास अघाड़ी छोड़ देनी चाहिए? मतभेद बढ़ाने चाहिए? तुम्हारी जितनी उमर है शरद पवार की राजनीति आपके जीवन जितनी लंबी है। एनसीपी में अजित पवार, सुप्रिया सुप्रिया सुले, जयंत पाटिल जैसे नेता भी हैं। वह किसके घर गए ये उन्हें पता है। अगर उन्होंने शिंदे ग्रुप और उनके बैग पर इतना ध्यान दिया होता तो ये स्थिति पैदा नहीं होती। 

भाजपा नेता ने कही ये बात

इस मामले पर बीजेपी नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि MVA में नेतृत्व की लड़ाई जारी है। कौन MVA का नेता बनेगा? अजित पवार, नाना पटोले या उद्धव ठाकरे।  उनके विचारों में मतभेद है। साथ ही टिकट बंटवारे को लेकर भी सवाल उठ रहा है। कांग्रेस के लोग सेना में जा रहे हैं और कौन कहां जा रहा है। इनकी आपस में नहीं जम रहा है। यह क्या एक साथ रहेंगे? बता दें कि कांग्रेस और उद्धव  ठाकरे की शिवसेना में भी मतभेद हो गए हैं। रायगढ़ के महाड सभा मे पूर्व कांग्रेस विधायक माणिकराव जगताप की बेटी स्नेहल जगताप उद्धव गुट में अपने कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुई थीं। जिसके लिए कांग्रेस ने विरोध भी दर्ज कराया था। अब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि MVA में एक दूसरे के नेताओ को तोड़कर अपनी पार्टी में ज्वाइन कराना ठीक नहीं है।  कांग्रेस इस मुददे को MVA मीटिंग में उठाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement