Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बीजेपी के पूर्व MLC के बंद बंगले से मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, मचा हड़कंप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बंगले के पिछले हिस्से में एक महिला का आंशिक रूप से दबा हुआ क्षत-विक्षत शव मिला है। परिवार के सदस्य जब शुक्रवार को सफाई करने के लिए वहां पहुंचे तो उन्हें यह शव दिखाई दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 31, 2022 13:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के सतारा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधान पार्षद (MLC) के बंद बंगले के पीछे महिला का आंशिक रूप से दबा हुआ क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। इससे पूरे परिसर में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस ने कहा कि पूर्व एमएलसी कांता नलवाडे के परिवार के सदस्यों को बंगले के परिसर की सफाई के दौरान शव मिला। परिवार के सदस्य कभी-कभार ही इस बंगले में रहने के लिए आते हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "बंगले के पिछले हिस्से में एक महिला का आंशिक रूप से दबा हुआ क्षत-विक्षत शव मिला है। परिवार के सदस्य जब शुक्रवार को सफाई करने के लिए वहां पहुंचे तो उन्हें यह शव दिखाई दिया।"

शव की पहचान की जा रही

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी। शव की पहचान की जा रही है। सतारा जिले के पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने कहा, "हमने बंगला परिसर से एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया है। हम इस मामले की सभी संभावित पहलुओं से जांच कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "जल्द की शव की पहचान कर ली जाएगी। मामले की जांच जारी है।"

मौके पर देर रात तक पुलिस डटी रही। बंगले के परिसर की सफाई के दौरान यह घटना सामने आई। अभी कोई जानकारी नहीं है कि शव किसका है। महिला की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement