Saturday, May 11, 2024
Advertisement

वाह रे चोर! मंदिर की दानपेटी से की चोरी, नोट चुराए चिल्लर छोड़ भागा; घटना CCTV में कैद

महाराष्ट्र के मंदिर में एक युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो में चोर भी दिखाई दे रहा है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Malaika Imam Updated on: September 03, 2023 11:32 IST
मंदिर में चोरी- India TV Hindi
मंदिर में चोरी

मंदिर में चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कहीं चोर मंदिर के महंगे सामान की चोरी कर लेते हैं, तो कभी दानपेटी से पैसे चुरा लेते हैं। अब एक और ऐसा ही मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। मंदिर से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वीडियो में चोर भी दिखाई दे रहा है। 

अंबिका माता के मंदिर में हुई चोरी

दरअसल, चोरी की ये वादरदात शाहपुर के अंबिका माता के मंदिर में हुई है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शाहपुर बाजार के बीच एवं यातायात क्षेत्र में स्थित इस मंदिर में चोर ने चोरी के इरादे से प्रवेश किया। इसके बाद वो जाकर दानपेटी के पास बैठ जाता है। फिर वो आस-पास अपनी नजरें फेरता है। जब देखता है कि आस-पास कोई नहीं है, तो वारदात को अंजाम देने में जुट जाता है।

चोरी की सूचना थाने को दी गई

वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर धीरे से दानपेटी को खोलता है। इसके बाद वह एक थैले में दानपेटी से नोट निकाल-निकाल कर रखते जाता है। इस तरह से चोर ने दानपेटी में रखे नोट लूट लिए और सिक्के व चल्लर वही छोड़कर भाग गया। उधर, इसकी सूचना थाने को दे दी गई है और शाहपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement