Friday, May 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: ठाणे के भिवंडी में बड़ा हादसा, बिल्डिंग का एक हिस्सा गिरने से 2 की मौत, 5 घायल

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 2 की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं।

Reported By : Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 03, 2023 8:39 IST
Bhiwandi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भिवंडी में बड़ा हादसा

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे स्थित भिवंडी में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक बिल्डिंग का हिस्सा गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हैं। मामला शनिवार देर रात 1 बजे का है, जब भिवंडी के धोबी झील के पास दो मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिर गया। हादसा भिवंडी की दरगाह रोड पर हुआ।

इमारत के मलबे में एक ही परिवार के 7 लोग फंस गए, जिन्हें भिवंडी फायर ब्रिगेड और ठाणे महानगरपालिका के कर्मचारियों ने रेस्क्यू किया। इसमें से 2 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चे समेत 5 लोग घायल हैं। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर चीख-पुकार मची

हादसे की खबर सुनते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई थी। जैसे ही लोगों को पता लगा कि मलबे में पूरा परिवार फंसा हुआ है तो मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन फानन में पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये बिल्डिंग काफी पुरानी थी। हालांकि प्रशासन की तरफ से इसे खाली कराने का आदेश दिया गया या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। 

ये भी पढ़ें: 

Sadhguru Birthday: बचपन..जंगल..सांप और ध्यान, रहस्यों से भरा है जगदीश वासुदेव यानी सद्गुरू का जीवन

G20 शिखर सम्मेलन: 8-10 सितंबर को दिल्ली रहेगा बंद? जानें मेट्रो, होटल और क्या खुलेगा क्या नहीं से जुड़े सवालों के जवाब

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement