1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुकेश अंबानी के घर का पता पूछ रहे थे कुछ 'संदिग्ध', पुलिस ने बढ़ाई एंटीलिया की सुरक्षा

मुकेश अंबानी के घर का पता पूछ रहे थे कुछ 'संदिग्ध', पुलिस ने बढ़ाई एंटीलिया की सुरक्षा

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम पर एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आता है जिसमें टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि उनसे 2 संदिग्ध लोग एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2021 19:24 IST
मुकेश अंबानी के घर का पता पूछ रहे थे कुछ 'संदिग्ध', पुलिस ने बढ़ाई एंटीलिया की सुरक्षा- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO मुकेश अंबानी के घर का पता पूछ रहे थे कुछ 'संदिग्ध', पुलिस ने बढ़ाई एंटीलिया की सुरक्षा

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर की जानकारी जुटा रहे कुछ 'संदिग्धों' के बारे में पता लगने पर मुंबई पुलिस ने उनके घर एंटीलिया की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम पर एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आता है जिसमें टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि उनसे 2 संदिग्ध लोग एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि जो दो लोग एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे उनमें एक के हाथ में बैग नजर आ रहा था। पुलिस को जैसे ही यह जानकारी मिली तो तुरंत एंटीलिया की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। 

डीसीपी मुम्बई पुलिस ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर से अब भी पूछताछ चल रही है। दोनों संदिग्ध के हुलिए के बारे में जानकारी ली जा रही है। RTO की मदद से उनकी गाड़ी ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। अभी तक संदिग्ध को लेकर कोई स्पेसिफिक जानकारी नहीं है। मुंबई पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर के फोन को गंभीरता से लेते हुए न सिर्फ एंटीलिया हाउस की सुरक्षा को बढ़ाया है बल्कि आस-पास के इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के अनुसार टैक्सी ड्राइवर ने बताया था कि किला कोर्ट के बाहर एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने उससे एंटीलिया की लोकेशन के बारे में जानकारी ली थी। फिलहाल पुलिस ने किला कोर्ट के आस पास की सीसीटीवी फुटेज मंगवाई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर से कुछ दूर स्कॉर्पियो कार में विस्फोटक सामग्री जिलेटिन की 20 छड़ें मिलीं थी। साउथ मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास एक संदिग्ध वाहन में विस्फोटक सामग्री जिलेटिन की छड़ें मिलीं थीं, जिसकी जांच के बाद मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे समेत कुछ अन्‍य लोग अरेस्‍ट हुए थे, जबकि वाहन के मालिक का शव मिला था और उसकी हत्‍या का खुलासा हुआ था।

bigg boss 15