Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

विवाद के बाद सोनू सूद का पहला इंटरव्यू, बताया उद्धव ठाकरे से हुई क्या बात

प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की मुहिम पर विवाद पर सोनू सूद ने कहा कि संजय राउत बहुत वरिष्ठ हैं, मैं उनका सम्मान करता हूं। उनकी वो सोच है, लेकिन काम अभी भी हो रहा है। 

Joyeeta Mitra Suvarna Written by: Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: June 09, 2020 20:03 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Actor Sonu Sood

मुंबई. अभिनेता सोनू सूद लगातार सुर्खियों में हैं। वो लगातार महाराष्ट्र में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उनके इस काम को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने उनपर निशाना भी साधा था, हालांकि  विवादों के बीच सोनू ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव से मुलाकात की थी। सोनू सूद से मंगलवार को बात की इंडिया टीवी की सीनियर एडिटर जोयिता मित्रा ने।

प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की मुहिम पर विवाद पर सोनू सूद ने कहा कि संजय राउत बहुत वरिष्ठ हैं, मैं उनका सम्मान करता हूं। उनकी वो सोच है, लेकिन काम अभी भी हो रहा है। कल रात को भी दो-ढाई हजार लोग गए हैं यूपी। आज सुबह भी फ्लाइट गई है असम के लिए। काम चालू है। मकसद यही है सबका कि लोग अपने घरों में पहुंचे और परिवार वालों से मिल पाएं। उद्धव सर जी और आदित्य ठाकरे सभी बहुत सपोर्टिव हैं।

उद्धव ठाकरे से बातचीत के सवाल पर उन्होंने बताया, "उन्होंने बोला हम लोग आपके साथ हैं अगर कुछ भी चाहिए तो प्लीज बताइएगा। मैं उनका शुक्रगुजार हूं। वो लोग अच्छे हैं। मकसद सबका यही है लोग घर पर पहुंचें, सुरक्षित पहुंचे। उन्होंने कहा कि कुछ भी हमारे तरफ से चाहिए तो हम आपकी मदद के लिए खड़े हैं।"

बांद्रा रेलवे स्टेशन में पुलिस द्वारा प्रवेश से रोकने पर उन्होंने कहा, "लोग जा रहे थे। मैंने ट्रेन बुक करवाई थी। ढाई हजार के करीब लोग थे वहां पर, मेरा हक बनता था कि मैं जाकर उनको विदा करूं। मैं समझाता हूं कि प्लेटफॉर्म पर तकलीफ हो सकती है। वहां पर RPF और GRP ने निवेदन किया कि मैं प्लेटफॉर्म पर न जाऊं, मैं ये समझता हूं।"

बीजेपी के लिए काम करने के आरोपों के सवाल पर सोनू सूद ने कहा, "मेरा मकसद सिर्फ लोगों को घर पहुंचाना है। मेरा किसी भी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। मैं एक कलाकार हूं, अभी जिंदगी में बहुत कुछ करना बाकी है। उसी के लिए मैं इस शहर में आया हूं। अभी मकसद है कि सबको उनके घर पर पहुंचाना है।"

देखिए पूरा वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement