Friday, April 26, 2024
Advertisement

NCP नेता जितेन्द्र आव्हाड पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, महिला ने छेड़छाड़ का लगाया है आरोप, ठाणे कोर्ट में सुनवाई आज

ठाणे के मुंब्रा थाने में जितेन्द्र आव्हाड के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया है। बीजेपी की एक नेता ने आव्हाड पर बदसलूकी का इल्जाम लगाया है और जितेन्द्र अव्हाण के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दफा 354 के तहत FIR दर्ज की है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 15, 2022 10:33 IST
एनसीपी नेता जितेन्द्र आव्हाड- India TV Hindi
Image Source : ANI एनसीपी नेता जितेन्द्र आव्हाड

महाराष्ट्र: एनसीपी नेता जितेन्द्र आव्हाड पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। इससे बचने के लिए आव्हाड ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जिसपर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है। ठाणे के मुंब्रा थाने में जितेन्द्र आव्हाड के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया है। बीजेपी की एक नेता ने आव्हाड पर बदसलूकी का इल्जाम लगाया है और जितेन्द्र अव्हाण के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दफा 354 के तहत FIR दर्ज की है। इस महिला का आरोप  है कि ठाणे में बने फ्लाईओवर के उद्घाटन के वक्त जितेन्द्र अव्हाण ने उसके साथ अभद्र्ता की। इस घटना का वीडियो भी महिला ने पुलिस को दिया है। जिसके आधार पर पुलिस ने जितेन्द्र अव्हाण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

मुंब्रा-कलवा सीट से विधायक हैं आव्हाड

पुलिस ने जितेन्द्र आव्हाड पर दर्ज मामले की जांच तेज़ कर दी है। इधर गिरफ्तारी से बचने के लिए जितेन्द्र आव्हाड ने ठाणे की सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है। जिस पर आज सुनवाई होगी। आव्हाड महाराष्ट्र में ठाणे जिले की मुंब्रा-कलवा सीट से विधायक हैं।   

आव्हाड ने महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजा

वहीं आरोप से इनकार करते हुए जितेन्द्र आव्हाड ने अपना इस्तीफा महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया है। उन्होंने कहा कि वह इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि उनके खिलाफ तीन दिनों में दो झूठे मामले दर्ज किए गए हैं। 

पीड़ित महिला का ये है आरोप

पीड़ित महिला के मुताबिक 13 नवंबर को मुंब्रा में ट्रैफिक की समस्या के समाधान के लिए लंबे समय से ब्रिज का काम चल रहा था। निर्माण पूरा होने के बाद उद्घाटन होना था। इस कार्यक्रम में शिरकत करने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंद आए थे। उद्घाटन के दौरान विधायक जितेन्द्र आव्हाड ने उन्हें हाथ लगाकर हटा दिया था । 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement