Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मुंबई में लॉकडाउन के बीच 2 लोगों की हत्या, सबील लगाने को लेकर हुआ था विवाद

मुंबई में लॉकडाउन के बीच शिवाजीनगर के गोवंडी इलाके में सबील लगाने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पिछले दो दिनों से शेरू और अमीन नाम के शख्स के बीच ये विवाद चल रहा था

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Published on: April 28, 2020 9:56 IST
Two people killed in Mumbai during lockdown- India TV Hindi
Two people killed in Mumbai during lockdown

मुंबई: मुंबई में लॉकडाउन के बीच शिवाजीनगर के गोवंडी इलाके में सबील लगाने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पिछले दो दिनों से शेरू और अमीन नाम के शख्स के बीच ये विवाद चल रहा था लेकिन सोमवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे कुछ लोग तलवार, कुल्हाड़ी, चॉपर लेकर आठ नंबर रोड पर आए और वहां मौजूद रज्जब अली,  प्रेम सिंह और मोहम्मद अली पर हमला कर दिया।

Related Stories

हमले में गंभीर रूप से घायल हुए रज्जब अली और प्रेम सिंह की मौत हो गई, वहीं मोहम्मद अली गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मोहम्मद अली का उपचार किया जा रहा है। शिवाजी नगर पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

सवाल पुलिस पर भी खड़ा होता है। जब पूरा शहर लॉकडाउन है, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है तो फिर कैसे इतने सारे लोग हाथो में हथियार लेकर निकले और दो लोगों को मौत के घाट उतार दिए।

वहीं एक और बात जो लोगों के समझ में नही आ रही है सबील। अमूमन सबील मोहर्रम महीने में लगाया जाता है, फिर लॉकडाउन की हालत में सबील लगाने की क्या ज़रूरत आ पड़ी थी। फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement