Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral Video: स्कूटी पर नहाते हुए वीडियो बनाना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कभी चलती लोकल व मेट्रो में कोई डांस करने लगता है तो कोई बीच सड़क पर स्कूली पर गर्मी से बचने के लिए नहाने लगता है। ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है जहां एक इंस्टाग्राम यूजर को रील बनाना भारी पड़ा है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: May 19, 2023 9:08 IST
Viral Video Man was taking bath on scooty for Instagram reels police registered case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्कूटी पर नहाते हुए वीडियो बनाना शख्स को पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। रील्स बनाने के चक्कर में आजकल लोग कुछ भी करने पर उतारू हो गए हैं। उनके रील बनाने से किसी को दिक्कत हो रही है या किसी नियम का उल्लंघन हो रहा है उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। कभी चलती लोकल व मेट्रो में कोई डांस करने लगता है तो कोई बीच सड़क पर स्कूली पर गर्मी से बचने के लिए नहाने लगता है। ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है जहां एक इंस्टाग्राम यूजर को रील बनाना भारी पड़ा है। 

स्कूटी पर नहाने लगा Reels मास्टर

आदर्श शुक्ला नाम के एक इंस्टा यूजर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दरअसल आदर्श इंस्टाग्राम पर पॉपुलर क्रिएटर है। गर्मी के मौसम ने आदर्श ने गर्मी से बेहाल होने का हाल दिखाते हुए स्कूटी लेकर सड़क पर निकला। इस दौरान एक लड़की भी उसके साथ स्कूटी पर सवार थी और बीच में पानी से भरी हुई बाल्टी रखी थी। इसी दौरान लड़की खुद भी पानी से नहाने लगती है और आदर्श को भी नहलाने लगती है। इस दौरान देख सकते हैं कि गाड़ी सिगनल पर रुकी हुई है और उनकी हरकतों को देखकर लोग वहां हंस रहे होते हैं। 

रील्स बनाना पड़ा भारी

इसके बाद सिगनल से जब गाड़ी आगे बढ़ती है तो लड़की तब भी खुद के ऊपर पानी डालती है और आदर्श के ऊपर भी पानी डालने लगती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तो हो रहा है लेकिन रील कलाकारों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। क्योंकि ठाणे पुलिस ने आदर्श के खिलाफ बिना हेलमेट गाड़ी चलाने, जान जोखिम में डालने के तहत मामला दर्ज किया है और आगे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि पूरी घटना उल्हासनगर इलाके की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement