Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दाभोलकर जैसा हाल कर दूंगा....पृथ्वीराज चव्हाण के बाद अब यशोमति ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी

यशोमति ठाकुर ने धमकी की जानकारी देते हुए बताया कि ट्विटर पर धमकी देने वाला ने कहा है कि अगर आप ऐसी बात कर रही हैं, तो मैं दाभोलकर कर दूंगा। दाभोलकर ऐसे ही चिल्ला रहे थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 31, 2023 14:02 IST
यशोमति ठाकुर को ट्विटर पर मिली धमकी- India TV Hindi
Image Source : ANI यशोमति ठाकुर को ट्विटर पर मिली धमकी

संभाजी भिड़े मामले में कांग्रेस नेताओं को धमकियों का दौर जारी है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को धमकी मिलने के बाद अब राज्य की पूर्व मंत्री और विधायक यशोमति ठाकुर को ट्विटर पर धमकी दी गई है। कैलास सूर्यवंशी नाम के ट्विटर हैंडल से एक शख्स ने यशोमति ठाकुर को धमकी दी है। धमकी में शख्स ने नरेंद्र दाभोलकर की हत्या का भी जिक्र किया है।

"दाभोलकर ऐसे ही चिल्ला रहे थे"

यशोमति ठाकुर ने खुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि ट्विटर पर धमकी देने वाला ने कहा है कि अगर आप ऐसी बात कर रही हैं, तो मैं दाभोलकर कर दूंगा। दाभोलकर ऐसे ही चिल्ला रहे थे, एक दिन तार-तार फाड़कर स्वर्ग भेज दिया। शख्स ने यशोमती ठाकुर को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि हरामखोर बाई कौन है। बता दें कि कैलास सूर्यवंशी किस संगठन से जुड़ा है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 

महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान

दरअसल, श्री शिवप्रतिष्ठान हिंदुस्तान के प्रमुख संभाजी भिड़े ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। इसे लेकर संभाजी भिड़े की हर स्तर से आलोचना हो रही है। कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर संभाजी भिड़े के खिलाफ आक्रामक हो गई हैं। इससे पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को रविवार को धमकी भरा ई-मेल और फोन आया। इस मामले में कराड पुलिस ने अंकुश सोराटे को राजगढ़ के निचले वेल्हा गांव से हिरासत में लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement