Sunday, April 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Bajaj Auto लेकर आई खुशखबरी, सभी मॉडल के लिए फ्री सर्विस की अवधि 31 जुलाई तक बढ़ाई

Bajaj Auto लेकर आई खुशखबरी, सभी मॉडल के लिए फ्री सर्विस की अवधि 31 जुलाई तक बढ़ाई

कंपनी ने यह भी सुनिश्चित किया है कि देशभर में उसके डीलरशिप द्वारा उनके सभी उपभोक्‍ताओं को फ्री सर्विस अवधि में विस्‍तार का लाभ दिया जाएगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 19, 2021 12:48 IST
Bajaj Auto extends free service period of all models till July 31- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Bajaj Auto extends free service period of all models till July 31

नई दिल्‍ली। प्रमुख दो-पहिया निर्माता बजाज ऑटो ने बुधवार को कहा कि उसने अपने सभी मॉडल्‍स के लिए फ्री सर्विस की अवधि को बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दिया है। कंपनी ने कहा कि विभिन्‍न राज्‍यों द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण लॉकडाउन और यात्रा प्रतिबंधों की घोषणा के बाद यह कदम उठाया गया है। बजाज ऑटो ने अपने एक बयान में कहा कि 1 अप्रैल से 31 मई के बीच जिन वाहनों की फ्री सर्विस समाप्‍त हो रही थी, उनके लिए फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाकर 31 जुलाई कर दी गई है।

कंपनी ने कहा कि फ्री सर्विस अवधि में यह विस्‍तार सभी टू-व्‍हीलर्स और कमर्शियल वाहनों पर प्रभावी होगी। बजाज ऑटो के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर राकेश शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से उत्‍तपन्‍न व्‍यवधान से उपभोक्‍ताओं को होने वाली परेशानी को हम भलिभांति समझते हैं। पिछले साल की तरह, हम एक बार फि‍र सर्विस अवधि को दो माह के लिए बढ़ा रहे हैं। हम अपने सभी उपभोक्‍ताओं को भरोसा दिलाते हैं कि उनके वाहनों की देखभाल अच्‍छी तरह से की जाएगी। कंपनी ने यह भी सुनिश्चित किया है कि देशभर में उसके डीलरशिप द्वारा उनके सभी उपभोक्‍ताओं को फ्री सर्विस अवधि में विस्‍तार का लाभ दिया जाएगा।

इससे पहले होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी।  एचएमएसआई ने एक बयान में कहा कि यह विस्तार उन ग्राहकों के लिए लागू है, जिनके वाहन की मुफ्त सर्विस, वारंटी और विस्तारित वारंटी एक अप्रैल से 31 मई 2021 के बीच खत्म हो रही थी। कई राज्यों में आवाजाही पर प्रतिबंधित का सामना करने वाले ग्राहकों को भरोसा दिलाते हुए कंपनी ने कहा कि वे 31 जुलाई 2021 तक अपनी सुविधानुसार इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement