1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. eBikeGo को इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘रग्ड’ के लिए 1 लाख से अधिक बुकिंग मिलीं

eBikeGo को इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘रग्ड’ के लिए 1 लाख से अधिक बुकिंग मिलीं

ईबाइकगो ने अपना पहला इलेक्ट्रिक मोटो स्कूटर अगस्त में उतारा था। रग्ड को उतारने के बाद कंपनी ने देशभर में 22 डीलरशिप के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने कहा, ‘‘उसे आज की तारीख तक 1,000 करोड़ रुपये की 1,06,650 बुकिंग मिली हैं।’’

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: October 26, 2021 0:02 IST
eBikeGo को इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘रग्ड’ के लिए 1 लाख से अधिक बुकिंग मिलीं- India TV Paisa
Photo:EBIKEGO

eBikeGo को इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘रग्ड’ के लिए 1 लाख से अधिक बुकिंग मिलीं

मुंबई: इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप ईबाइकगो को अपने इलेक्ट्रिक मोटो स्कूटर ‘रग्ड’ के लिए 1,000 करोड़ रुपये की एक लाख से अधिक बुकिंग मिली हैं। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह और पूंजी जुटाने के लिए कई विदेशी इक्विटी कोषों के साथ बातचीत कर रही है। कंपनी ने कहा कि त्योहारी सीजन की मांग से उसे 500 करोड़ रुपए की और बुकिंग मिलने की उम्मीद है।

ईबाइकगो ने अपना पहला इलेक्ट्रिक मोटो स्कूटर अगस्त में उतारा था। रग्ड को उतारने के बाद कंपनी ने देशभर में 22 डीलरशिप के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने कहा, ‘‘उसे आज की तारीख तक 1000 करोड़ रुपए की 106650 बुकिंग मिली हैं।’’ इसके अलावा कंपनी ने उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट्र में मास्टर फ्रेंचाइजी को अंतिम रूप दे दिया है।’’ कंपनी ने कहा कि इन बुकिंग में से 67 प्रतिशत दूसरी श्रेणी के शहरों और ग्रामीण इलाकों से आई हैं।

इसके अलावा Ola Electric (ओला इलेक्ट्रिक) ने 10 नवंबर को टेस्ट राइड की शुरुआत से पहले अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 को चार्ज करने के लिए अपना पहला हाइपरचार्जर लॉन्च कर दिया है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने पीले रंग के एस1 ई-स्कूटर की तस्वीरें साझा की जिसे हाइपरचार्जर से चार्ज किया जा रहा है। 

ट्विटर पोस्ट में शेयर की तस्वीर

अग्रवाल ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, "पहला @OlaElectric हाइपरचार्जर लाइव हो गया... मॉर्निंग ट्रिप के बाद अपने S1 को चार्ज कर रहा हूं।" कंपनी ने पहले घोषणा की थी कि वह अपने 'हाइपरचार्जर' सेटअप के तहत अपने ग्राहकों के लिए चार्जिंग सपोर्ट बनाएगी। स्कूटर को चार्ज करने के लिए कंपनी 400 भारतीय शहरों में 100,000 से ज्यादा जगहों/टचप्वाइंट में हाईपरचार्जर लगाएगी। 

Write a comment
bigg boss 15