Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. फिएट ने दिखाई नई सेडान क्रोनोस की झलक, एग्रो हैचबैक से मिलती-जुलती है इसकी डिजायन

फिएट ने दिखाई नई सेडान क्रोनोस की झलक, एग्रो हैचबैक से मिलती-जुलती है इसकी डिजायन

फिएट इन दिनों एक नई सेडान पर काम रही है, जो जल्द ही लिनिया की जगह लेगी। फिएट ने इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इसकी कुछ झलकियां जारी की हैं।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 16, 2017 17:54 IST
फिएट ने दिखाई नई सेडान क्रोनोस की झलक, एग्रो हैचबैक से मिलती-जुलती है इसकी डिजायन- India TV Paisa
फिएट ने दिखाई नई सेडान क्रोनोस की झलक, एग्रो हैचबैक से मिलती-जुलती है इसकी डिजायन

नई दिल्‍ली। फिएट इन दिनों एक नई सेडान पर काम रही है, जो जल्द ही लिनिया की जगह लेगी। फिएट ने इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इसकी कुछ झलकियां जारी की हैं। जानकारी मिली है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे 2018 की शुरूआत में उतारा जाएगा।फिएट क्रोनोस, एग्रो हैचबैक का सेडान अवतार है। कुछ ऐसा ही मामला फॉक्सवेगन पोलो और वेंटो के साथ भी है।

तस्वीरों से पता चलता है कि बी-पिलर तक क्रोनोस सेडान और एग्रो हैचबैक का डिजायन एक जैसा है। बदलाव का सिलसिला बी-पिलर के बाद शुरू होता है। क्रोनोस के पीछे वाले दरवाजे में बदलाव हुआ है। सेडान कार होने की वजह से इस में पीछे की तरफ बूट स्पेस यानी डिक्की दी गई है जो इसे एग्रो हैचबैक से अलग बनाती है। इस में ऑडी ए3 से मिलते-जुलते एलईडी ग्राफिक्स वाले रैप-राउंड टेललैंप्स दिए गए हैं।

ब्राजील में फिएट क्रोनोस का मुकाबला फॉक्सवेगन विरटस (दूसरी जनरेशन की वेंटो) और होंडा सिटी से होगा। भारत में फिएट क्रोनोस को उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों में कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतार सकती है।

यह भी पढ़ें : मारुति की S-Cross ने मचाई धूम, डेढ़ महीने में बिक गई 11000 से ज्यादा गाड़ियां

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान ने खरीदी 1.07 करोड़ रुपए की जीप ग्रैंड चेरौकी, ये हैं इसकी बेमिसाल खूबियां

स्रोत : cardekho.com

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement