1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Ford ने लॉन्‍च किए Figo के दो नए ऑटोमैटिक मॉडल, कीमत है 7.75 लाख रुपये से शुरू

Ford ने लॉन्‍च किए Figo के दो नए ऑटोमैटिक मॉडल, कीमत है 7.75 लाख रुपये से शुरू

फोर्ड भारत में उपभोक्ताओं की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है और उसे मास-मार्केट सेगमेंट में उपभोक्ताओं के लिए वर्ल्डक्लास ऑटोमैटिक टेक्नोलॉजी को पेश करने पर गर्व है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 22, 2021 16:01 IST
Ford drives in two automatic trims of Figo, Ducati launches adventure bikes V4, V4 S in India- India TV Paisa
Photo:FORDINDIA@TWITTER

Ford drives in two automatic trims of Figo, Ducati launches adventure bikes V4, V4 S in India

नई दिल्‍ली। फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को अपनी हैचबैक फ‍िगो के दो ऑटोमैटिक वेरिएंट्स को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इनकी एक्‍स-शोरूम कीमत क्रमश: 7.75 लाख रुपये और 8.2 लाख रुपये है। टाइटेनियम और टाइटेनियम प्‍लस ट्रिम में उपलब्‍ध, नई फ‍िगो एटी में छह स्‍पीड, टॉर्क कन्‍वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है जो बीएस6 अनुपालन वाले 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है।

कंपनी ने कहा कि नए वेरिएंट्स, पैसे की अधिक वसूली के साथ, निरंतर कॉम्‍पैक्‍ट कार सेगमेंट में परफॉर्मेंस लीडर बने रहेंगे। ये 96पीएस की पावर और 119एनएम का पीक टॉर्क प्रदान करते हैं। फोर्ड इंडिया के कार्यकारी निदेशक, मार्केटिंग, सेल्‍स और सर्विस विनय रैना ने कहा कि फोर्ड भारत में उपभोक्‍ताओं की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है और उसे मास-मार्केट सेगमेंट में उपभोक्‍ताओं के लिए वर्ल्‍डक्‍लास ऑटोमैटिक टेक्‍नोलॉजी को पेश करने पर गर्व है। कंपनी को पूरा भरोसा है कि नई फ‍िगो एटी कई नए खरीदारों के लिए एक ऑटोमैटिक पंसद बनेगी। यह ट्रिम सिक्‍स-स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर स्‍पोर्ट मोड और सिलेक्‍टशिफ्ट की पेशकश करता है।

फि‍गो कई नए फीचर्स जैसे रेन-सेंसिंग वाइपर्स, बेहतर सुविधा के लिए इलेक्‍ट्रोक्रोमिक आईआरवीएम और सात इंच टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, साइड एंड कर्टेन एयरबैग, स्‍टैंडर्ड डुअल फ्रंट एयरबैग, ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम, इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टैबिलिटी कंट्रोल और हिल लॉन्‍च आदि से सुसज्जित है।

Ducati ने लॉन्‍च की एडवेंचर टूर बाइक वी4, वी4एस

इटली की सुपरबाइक निर्माता डुकाती ने गुरुवार को अपनी एडवेंचर टूर मल्‍टीस्‍टर वी4 और वी4एस मॉडल को भारत में पेश करने की घोषणा की है। इनकी कीमत क्रमश: 18.99 लाख रुपये और 23.10 लाख रुपये है। मल्‍टीस्‍आर की चौथी पीढ़ी की वी4 एक ऑल-न्‍यू मोटरसाइकिल है। मल्‍टीस्‍टार वी4 और वी4 एस में वी4 ग्रांटटूरिज्‍मो इंजन से लैस है। इस इंजन को रोड और ऑफ-रोड यूज के लिए डिजाइन किया गया है।   

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X