1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Ford ने लॉन्‍च किया SUV Endeavour का स्‍पेशल स्‍पोर्ट एडिशन, 35.10 लाख रुपए है एक्‍स-शोरूम कीमत

Ford ने लॉन्‍च किया SUV Endeavour का स्‍पेशल स्‍पोर्ट एडिशन, 35.10 लाख रुपए है एक्‍स-शोरूम कीमत

कंपनी ने कहा कि नई एंडेवर स्पोर्ट के मालिक फोर्डपास एप के जरिये रिमोट के जरिये कई व्हीकल ऑपरेशन जैसे स्टार्टिंग, स्टॉपिंग, लॉकिंग या अनलॉकिंग कर सकेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 22, 2020 14:22 IST
Ford India launches special Sport Edition of Endeavour SUV at Rs 35.10 lakh- India TV Paisa
Photo:FORD

Ford India launches special Sport Edition of Endeavour SUV at Rs 35.10 lakh

नई दिल्‍ली। फोर्ड इंडिया ने मंगलवार को अपनी एसयूवी एंडेवर का एक नया स्‍पेशल स्‍पोर्ट एडिशन लॉन्‍च किया है, जो कई नई डिजाइन और अतिरिक्‍त सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 35.10 लाख रुपए है।

फोर्ड एंडेवर स्‍पोर्ट में एक दर्जन से अधिक नए एक्‍सटीरियर चेंज किए गए हैं और फोर्ड एंडेवर व्‍हीकल लाइनअप में यह नया टॉप-ट्रिम वेरिएंट होगा। यह नया वेरिएंट ऑल-व्‍हील-ड्राइव या 4x4 ड्राइवलाइन के साथ आएगा।

फोर्ड एंडेवर स्‍पोर्ट अतिरिक्‍त सेफ्टी फीचर्स जैसे 7 एयरबैग्‍स, एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, पैरेलल पार्क असिस्‍ट और फोर्डपास के साथ कनेक्‍टिविटी दिए गए हैं। एंडेवर स्‍पोर्ट में बिना किसी अतिरिक्‍त लागत के फोर्ड की मोबिलिटी और कनेक्टिविटी सॉल्‍युशन फोर्डपास को उपलब्‍ध कराया गया है।

कंपनी ने कहा कि नई एंडेवर स्‍पोर्ट के मालिक फोर्डपास एप के जरिये रिमोट के जरिये कई व्‍हीकल ऑपरेशन जैसे स्‍टार्टिंग, स्‍टॉपिंग, लॉकिंग या अनलॉकिंग कर सकेंगे। फोर्ड इंडिया की यह नई पेशकश 2लीटर बीएस-6 अनुपालन इंजन के साथ आती है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि फोर्ड एंडेवर के सभी वेरिएंट्स फैक्‍ट्री-फ‍िटेड, क्‍लाउड कनेक्‍टेड डिवाइस के साथ आते हैं, जो फोर्डपास टीएम स्‍मार्टफोन एप्‍लीकेशन के जरिये वाहन मालिक से रियल-टाइम कम्‍युनिकेट कर सकते हैं।

Write a comment
X