Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. नवरात्र व दशहरा पर नई कार खरीदना होगा फायदेमंद, होंडा ने की ग्राहकों के लिए फेस्टिवल ऑफर्स की घोषणा

नवरात्र व दशहरा पर नई कार खरीदना होगा फायदेमंद, होंडा ने की ग्राहकों के लिए फेस्टिवल ऑफर्स की घोषणा

कंपनी ने कम ब्याज दर, कम ईएमआई पैकेज, विशेष मोराटोरियम स्कीम और लंबी अवधि के ऋण के साथ आकर्षक और किफायती वित्त योजनाओं की पेशकश करने के लिए 17 बैंकों और वित्तीय संस्थाओं के साथ साझेदारी की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 06, 2021 13:57 IST
Good News for Car Buyers Honda Cars rolls out festive offers on its model - India TV Paisa
Photo:HONDACARSINDIA.COM

Good News for Car Buyers Honda Cars rolls out festive offers on its model

नई दिल्‍ली। प्रीमियम कारों की विनिर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने पूरे भारत में ग्राहकों के लिए ‘द ग्रेट होंडा फेस्‍ट’ के तहत फेस्टिव ऑफर्स की शुरुआत करने की घोषणा की है। इन फेस्टिव प्रमोशंस के दौरान, ग्राहक 31 अक्‍टूबर, 2021 तक सभी अधिकृत होंडा डीलरशिप से अपनी पसंदीदा होंडा कार खरीदने पर कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।   

होंडा कार्स इंडिया ने बुधवार को कहा कि उसने इस महीने के लिए अपनी कारों पर फेस्टिव ऑफर की पेशकश की है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक 31 अक्टूबर, 2021 तक उसके सभी अधिकृत डीलरशिप से होंडा कार खरीदते समय कई आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। जापानी कार कंपनी ने एक बयान में कहा, ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर नकद छूट, सहायक उपकरण, लॉयल्टी बोनस और विशेष विनिमय लाभ के रूप में होंगे।

कंपनी फिफ्थ जेनरेशन होंडा सिटी पर 53,500 रुपये तक, फोर्थ जेनरेशन होंडा सिटी पर 22,000 रुपये तक, नई होंडा अमेज पर 18,000 रुपये तक, डब्ल्यूआर-वी पर 40,100 रुपये तक और होंडा जैज पर 45,900 रुपये तक के फेस्टिव ऑफर दे रही है।

होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (विपणन और बिक्री) राजेश गोयल ने कहा, कि त्योहार हमें जश्न मनाने का मौका देते हैं और हमारे जीवन में हमेशा एक विशेष स्थान रखते हैं। त्योहारों के इस मौसम में हम होंडा उत्पादों की अपनी पूरी श्रृंखला के लिए रोमांचक ऑफर और प्रचार प्रदान करने को लेकर खुश हैं ताकि कार खरीद को और अधिक फायदेमंद बनाया जा सके और ग्राहकों को इस समय में बहुत जरूरी खुशी दी जाए।

उन्‍होंने आगे कहा, कि उपभोक्‍ता भावना में सुधार और मौजूदा बिक्री की गति ने यह साबित कर दिया है कि बाजार में हमारे उत्‍पादों की मांग अच्‍छी है। हमें उम्‍मीद है कि त्‍योहारों का उत्‍साह समग्र ऑटो उद्योग को बढ़ावा देगा, जो बहुत जरूरी  है।

ब्रांड ऑफर्स  
5th जनरेशन होंडा सिटी

53,500 रुपये तक

4th जनरेशन होंडा सिटी 22,000 रुपये तक
न्‍यू होंडा अमेज 18,000 रुपये तक
न्‍यू होंडा डब्‍ल्‍यूआर-वी 40,100 रुपये तक
न्‍यू होंडा जैज 45,900 रुपये तक

ग्राहकों के लिए ये विशेष ऑफर्स नकद छूट, एक्‍सेसरीज, लॉयल्‍टी बोनस और स्‍पेशल एक्‍सचेंज लाभ के रूप में होंगे। कंपनी ने ग्राहकों की सहायता करने के लिए कम ब्‍याज दर, कम ईएमआई पैकेज, विशेष मोराटोरियम स्‍कीम और लंबी अवधि के ऋण के साथ ऑन-रोड फाइनेंसिंग के लिए 50 से अधिक आकर्षक और किफायती वित्‍त योजनाओं की पेशकश करने के लिए 17 बैंकों और वित्‍तीय संस्‍थाओं के साथ साझेदारी भी की है।

यह भी पढ़ें: Coal crunch: चीन की तरह भारत में भी पैदा हो सकता है बिजली संकट

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: दशहरे से पहले कर्मचारियों को मिलेगा 72,500 रुपये का रिवार्ड

यह भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में घायल की जान बचाने पर अब मिलेगा इतना बड़ा इनाम, सड़क मंत्रालय ने शुरू की 'गुड स्‍मार्टियन' योजना

यह भी पढ़ें: बिल्‍डर्स की मनमानी पर लगेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने मॉडल बिल्‍डर-बायर एग्रीमेंट पर दिया ये निर्देश

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement