1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda Cars ने उपभोक्‍ताओं को दिया तोहफा, आसान व्‍हीकल फाइनेंसिंग के लिए IndusInd Bank के साथ किया गठजोड़

Honda Cars ने उपभोक्‍ताओं को दिया तोहफा, आसान व्‍हीकल फाइनेंसिंग के लिए IndusInd Bank के साथ किया गठजोड़

इंडसइंड बैंक के डिस्ट्रीब्यूशन प्वॉंइट्स और ब्रांचेज के वृहद नेटवर्क का फायदा उठाते हुए कंपनी पूरे देश में अपनी पहुंच को बढ़ाएगी और ग्राहकों के लिए खरीद प्रक्रिया को अधिक आसान बनाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 31, 2021 15:27 IST
Honda Cars joins hands with IndusInd Bank for vehicle financing- India TV Paisa
Photo:HONDA CARS

Honda Cars joins hands with IndusInd Bank for vehicle financing

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने ग्राहकों की वाहन वित्तपोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank) के साथ गठजोड़ किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह साझेदारी ग्राहकों को होंडा अमेज और होंडा सिटी की खरीद पर वित्त पोषण समाधान मुहैया कराएगी, जिसके तहत कम ईएमआई, सुविधानुसार अवधि, 100 प्रतिशत शोरूम वित्त पोषण और विशिष्ट ग्राहक समूहों के लिए खास योजनाओं जैसे लाभ उठाए जा सकेंगे।

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बाजार और बिक्री) राजेश गोयल ने कहा कि इंडसइंड बैंक के साथ साझेदारी वेतनभोगी और स्वरोजगार, दोनों श्रेणियों के ग्राहकों के लिए व्‍यक्तिगत परिवहन को अधिक सुलभ और किफायती बनाने के प्रयासों का एक हिस्‍सा है। उन्होंने कहा कि हमें त्योहारी अवधि के दौरान मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद है, और इस साझेदारी के साथ हम खरीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए आसान व्यक्तिगत वित्तपोषण समाधान पेश करेंगे।

उन्‍होंने आगे कहा कि इंडसइंड बैंक के डिस्‍ट्रीब्‍यूशन प्‍वॉंइट्स और ब्रांचेज के वृहद नेटवर्क का फायदा उठाते हुए कंपनी पूरे देश में अपनी पहुंच को बढ़ाएगी और ग्राहकों के लिए खरीद प्रक्रिया को अधिक आसान बनाएगी। त्‍योहारी सीजन से पहले ऑटो कंपनी ने अर्द्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष ध्‍यान देने के साथ कार खरीदारी के दौरान ग्राहकों को प्रतिस्‍पर्धी ब्‍याज दर और सुविधानुसार पुनर्भुगतान विकल्‍प देने के लिए पीएसयू बैंक्‍स, रिटेल फाइनेंसर्स और एनबीएफसी सहित विभिन्‍न इकाईयों के साथ गठजोड़ किया है।

आगामी त्‍योहारी सीजन को और अधिक आकर्षक और फायदेमंद बनाने के लिए स्‍पेशल स्‍कीम की भी पेशकश की गई है। इन स्‍कीम में कोविड-महामारी के दौरान उपभोक्‍ताओं को ईजी-टू-आई ऑप्‍शन प्रदान किया जाएगा, जहां अधिक से अधिक ग्राहक अपने आप को सुरक्षित और स्‍वस्‍थ रखने के लिए पर्सनल मोबिलिटी के विकल्‍प को चुन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tata Motors ने लॉन्‍च की Tigor EV, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 306 किलोमीटर

यह भी पढ़ें: जिन व्‍यापारियों ने पिछले दो महीने से नहीं किया GST से जुड़ा ये काम, उन्‍हें पड़ेगा अब पछताना

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी पेश करेंगे सबसे सस्‍ती कोविड-19 वैक्‍सीन, कंपनी को मिली परीक्षण की मंजूरी

यह भी पढ़ें: EV को बढ़ावा देने बिजली मंत्रालय ने उठाया बड़ा कदम, केंद्रीय मंत्रियों और सभी CM को लिखा पत्र

Write a comment
bigg boss 15