1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda 18 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी new Amaze, 5000 रुपये में शुरू की प्री-बुकिंग

Honda 18 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी new Amaze, 5000 रुपये में शुरू की प्री-बुकिंग

होंडा अमेज 1.5 लीटर आई-डीटीईसी डीजल इंजन और 1.2 लीटर आई-वीटीईसी पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है और यह दोनों ईंधन विकल्पों में मैनुअल और सीवीटी वर्जन में उपलब्ध होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 04, 2021 15:53 IST
Honda commences bookings for new Amaze to debut on Aug 18- India TV Paisa
Photo:HONDA#TWITTER

Honda commences bookings for new Amaze to debut on Aug 18

नई दिल्‍ली। भारत में प्रीमियम कारों की प्रमुख निर्माता होंडा कार्स इंडिया लि. (HCIL) ने 18 अगस्‍त, 2021 को नई होंडा अमेज को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। नई अमेज नए स्‍टाइलिश  लुक, आकर्षक एक्‍सटीरियर बदलावों और बेहतर इंटीरियर्स के साथ आएगी। कंपनी ने आज पूरे देश में सभी अधिकृत होंडा डीलरशिप पर नई कार के लिए 21,000 रुपये की बुकिंग राशि के साथ प्री-बुकिंग की शुरुआत की है। इसके अलावा, उपभोक्‍ता 5,000 रुपये की राशि के साथ एचसीआईएल वेबसाइट पर ‘Honda from Home’ प्‍लेटफॉर्म के जरिये भी अपने घर पर आराम से बैठकर कार को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।   

होंडा कार्स इंडिया लि. के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और निदेशक राजेश गोयल ने कहा कि 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से, होंडा अमेज ने 4.5 लाख से अधिक भारतीय ग्राहकों का दिल जीता है, जो इसे भारत की सबसे पसंदीदा फैमिली सेडान बनाता है। हम इस महीने के अंत में नई अमेज के लॉन्‍च के साथ इस मॉडल की सफलता की कहानी में एक नया अध्‍याय जोड़ने के लिए बेहद उत्‍साहित हैं। हम आगामी त्‍योहारी सीजन में पूरी तरह से ताजा लाइन-अप के साथ आ रहे हैं और हमें उम्‍मीद है कि हम इसके साथ बाजार में एक नया उत्‍साह पैदा करेंगे।

दूसरी पीढ़ी की होंडा अमेज होंडा का सबसे ज्‍यादा बिकने वाला मॉडल है और भारत में इसके पास विविध ग्राहक आधार है। इस नए मॉडल की अवधारणा को भारतीय उपभोक्‍ताओं की लगातार विकसित हो रही जरूरतों और आकांक्षाओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। यह एक समकालीन और प्रीमियम मॉडल है जो अपने बोल्‍ड डिजाइन, परिष्‍कृत और विशाल आंतरिक सज्‍जा, उत्‍कृष्‍ट ड्राइविंग प्रदर्शन, उन्‍नत फीचर्स और सुरक्षा तकनीकों के साथ ‘वन क्‍लास एबव सेडान अनुभव’ प्रदान करता है।

होंडा अमेज 1.5 लीटर आई-डीटीईसी डीजल इंजन और 1.2 लीटर आई-वीटीईसी पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है और यह दोनों ईंधन विकल्‍पों में मैनुअल और सीवीटी वर्जन में उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें: नई कार-मोटरसाइकिल खरीदने वालों के लिए आई खुशखबरी, इन वाहनों के लिए नहीं देना होगा अब रजिस्‍ट्रेशन चार्ज

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री 9 अगस्‍त को करोड़ों किसानों के खाते में डालेंगे पैसा, ऐसे चेक करें लिस्‍ट में अपना नाम

यह भी पढ़ें: RBI ने पुराने नोट व सिक्‍कों की खरीद-बिक्री करने वालों को किया सावधान

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले Lava लॉन्‍च करेगी 5G स्‍मार्टफोन, कीमत होगी इतनी

Write a comment
Click Mania