Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. हीरो मोटोकॉर्प, हीरो फिनकॉर्प में करेगी 450 करोड़ रुपए निवेश, अक्टूबर में हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री 18% घटी

हीरो मोटोकॉर्प, हीरो फिनकॉर्प में करेगी 450 करोड़ रुपए निवेश, अक्टूबर में हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री 18% घटी

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन विनिर्माता हीरो मोटोकॉर्प के निदेशक मंडल ने सहयोगी कंपनी हीरो फिनकॉर्प लिमिटेड में 450 करोड़ रुपए के निवेश को मंजूरी प्रदान कर दी है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: November 06, 2019 9:36 IST
Hero MotoCorp- India TV Paisa

Hero MotoCorp

नयी दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन विनिर्माता हीरो मोटोकॉर्प के निदेशक मंडल ने सहयोगी कंपनी हीरो फिनकॉर्प लिमिटेड में 450 करोड़ रुपए के निवेश को मंजूरी प्रदान कर दी है। कंपनी ने मंगलवार को शेयर बाजार को इस संबंध में सूचना दी।

कंपनी ने कहा कि हीरो फिनकॉर्प में 450 करोड़ रुपये के इस निवेश के लिए वह हीरो मोटोकॉर्प को एक या अधिक चरणों में निजी नियोजन के आधार पर शेयर जारी करेगी। 

अक्टूबर में हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री 18 प्रतिशत गिरी 

दिग्गज दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प कुल बिक्री अक्टूबर महीने में 18.43 प्रतिशत घटकर 5,99,248 इकाई रही। एक साल पहले के इसी महीने में कंपनी ने 7,34,668 वाहनों की बिक्री की थी। हीरो मोटोकॉर्प के बिक्री, बिक्री-पूर्व एवं कलपुर्जे विभाग के प्रमुख संजय भान के मुताबिक, अक्टूबर महीने में हमने जिस तरह गाड़ियों की आपूर्ति की उससे डीलरों के पास वाहनों की उपलब्धता बेहतर बनाने के हमारे सतत प्रयासों का पता चलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement