1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hyundai ने शुरू की SUV Alcazar की बुकिंग, जून अंत तक आएगी बाजार में

Hyundai ने शुरू की SUV Alcazar की बुकिंग, जून अंत तक आएगी बाजार में

अलकाजर दो-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल के दो इंजन विकल्पों में छह-स्पीड ऑटोमैटिक और छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 09, 2021 13:20 IST
 Hyundai start upcoming SUV Alcazar bookings online and offline- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI INDIA

 Hyundai start upcoming SUV Alcazar bookings online and offline

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की प्रमुख ऑटो कंपनी हुंडई ने अपनी नई आने वाली एसयूवी अलकाजर की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने बुधवार को अपनी आगामी एसयूवी अलकाजर के लिए बुकिंग शुरू की, जिसके इस महीने के अंत तक बाजार में आने की उम्मीद है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि छह और सात सीटों के विकल्प के साथ आने वाले प्रीमियम एसयूवी को कंपनी के डीलरशिप पर या ऑनलाइन 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक किया जा सकता है।

अलकाजर दो-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल के दो इंजन विकल्पों में छह-स्पीड ऑटोमैटिक और छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध होगी। एचएमआईएल के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा कि आज हम अपनी प्रीमियम छह और सात सीटों वाली एसयूवी हुंडई अलकाजर की बुकिंग शुरू करते हुए प्रसन्न हैं, जिससे यात्रा करना अधिक यादगार और मजेदार अनुभव होगा।

मर्सीडीज बेंज ने एसयूवी मेबैक जीएसएल 600 4मैटिक पेश की, कीमत 2.43 करोड़ रुपये से शुरू

जर्मनी की प्रमुख ऑटो कंपनी, मर्सिडीज-बेंज ने मंगलवार को भारत में अपनी अल्ट्रा-लक्जरी एसयूवी मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक को बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत 2.43 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने एक बयान में कहा कि मेबैक जीएलएस 600 फोंर-मैटिक कंपनी की अल्ट्रा-लक्जरी 'मर्सिडीज-मेबैक' रेंज की पहली पेशकश है। मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास के बाद, यह भारतीय बाजार में पेश किया जाने वाला एकमात्र दूसरा मेबैक मॉडल है।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा कि भारत में एक एसयूवी के साथ लक्जरी मोटरिंग की कल्पना मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक की शुरूआत के साथ की गई है। कंपनी ने कहा कि उसने भारत में इसको आधिकारिक तौर पर पेशकश किए जाने से पहले ही वर्ष 2021 के लिए देश में 50 इकाइयों का पूरा कोटा बिक गया। इनकी डिलीवरी अगले कुछ हफ्तों में शुरू हो जाएगी। श्वेंक ने कहा कि हमने कार में ग्राहकों की भारी रुचि देखी। हमने भारत में पिछले कुछ वर्षों में एस मेबैक की 500 से अधिक इकाइयां बेची हैं। इसलिए, मेबैक रेंज के लिए एक मजबूत आकर्षण है। उन्होंने कहा कि अगले आवंटन की डिलीवरी वर्ष 2022 की पहली तिमाही में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: नया स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, Realme ने लॉन्चa किया 9,999 रुपये में धासूं फोन

यह भी पढ़ें:  COVID-19 वैक्‍सीन लगवाने वालों के लिए अच्‍छी खबर, बैंक FD पर मिलेगा इतना ज्‍यादा ब्‍याज

 यह भी पढ़ें: 11 जून तक नहीं होगा यहां एक भी वाहन का उत्‍पादन, यह है वजह

यह भी पढ़ें: 10 जून को सारा अली खान करेंगी नया फोन पेश, देखकर खुश हो जाएंगे सभी

यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी की इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, जल्द करें ऑफर सीमित समय के लिये

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस बैंक ने पेश की कोविड हितैषी नीति

Write a comment
X