1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Kia Motors ने दिया ग्राहकों को दिवाली तोहफा, ऑफ्टर सेल्स सर्विस को बनाया कॉन्टैक्टलेस और पेपरलेस

Kia Motors ने दिया ग्राहकों को दिवाली तोहफा, ऑफ्टर सेल्स सर्विस को बनाया कॉन्टैक्टलेस और पेपरलेस

कंपनी पूरी तरह पेपरलेस प्रक्रिया के तहत ग्राहकों को लाइव व्हीकल ट्रैकिंग की सुविधा भी देती है। कंपनी का लक्ष्य कस्टमर्स को एक असाधारण स्वामित्व का अनुभव देना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 18, 2020 13:55 IST
Kia Motors announces complete contactless, paperless aftersales process- India TV Paisa
Photo:KIA

Kia Motors announces complete contactless, paperless aftersales process

नई दिल्‍ली। किया मोटर्स कॉरपोरेशन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी किया मोटर्स इंडिया ने इस दिवाली पर सुरक्षा और सुविधा को बढ़ाते हुए अपने उपभोक्ताओं के लिए पूरी तरह से कॉन्‍टैक्‍टलेस और पेपरलेस ऑफ्टर सेल्‍स सर्विस लॉन्च की है। कंपनी ने उपभोक्ताओं को व्यक्तिगत रूप से व्हीकल सर्विस ओनरशिप के अनुभव से रूबरू कराने की भी पहल की। इसी के साथ कंपनी ने एडवांस्ड पिकअप एंड ड्रॉप प्रोग्राम भी शुरू किया है, जो उपभोक्ताओं को नो कॉन्टैक्ट पिकअप एंड ड्रॉप सर्विस मुहैया कराती है।

कंपनी पूरी तरह पेपरलेस प्रक्रिया के तहत ग्राहकों को लाइव व्हीकल ट्रैकिंग की सुविधा भी देती है। कंपनी का लक्ष्य कस्टमर्स को एक असाधारण स्वामित्व का अनुभव देना है। किया मोटर्स इंडिया ने एक नई माई कन्वीनिएंस सर्विस को भी लॉन्च किया है, जो अपने कस्टमर्स को व्यक्तिगत रूप से वाहन के मेंटेनेंस का ऑफर देती है। इन दोनों पहल के साथ कंपनी का लक्ष्य ऑप्टर सेल्‍स सर्विस के अनुभव को नए सिरे से पारिभाषित करना है।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक और चीफ सेल्स ऑफिसर ताई-जिन पार्क ने अपनी नवीनतम ऑफ्टर सेल्स पहल पर कहा कि इस संकटकालीन अभूतपूर्व समय में कस्टमर्स की सुरक्षा हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। हमें भारत की पहली ओईएम  कंपनी बनने पर गर्व है, जिसने पूरी तरह कॉन्टैक्टलेस और  पेपरलेस ऑफ्टर सेल्‍स सर्विस की प्रक्रिया लॉन्च की है।

एडवांस्ड पिक एंड ड्रॉप प्रोग्राम

यह प्रोग्राम दक्षिण कोरिया के अनटैक्ट के कॉन्सेप्ट से प्रेरित है, जिसका मतलब किसी के सीधे संपर्क में न आना होता है। इस प्रोग्राम ने कंपनी के पूरे ऑफ्टर सेल प्रोसेस को कॉन्टैक्टलेस बना दिया है, जिसमें व्‍हीकल पिकअप एंड ड्रॉप सर्विस भी शामिल है। इस पहल का लक्ष्य बिना किसी के संपर्क में आए कस्टमर को सर्विस उपलब्ध कराना है, जिससे उपभोक्ताओं की सुरक्षा और साफ-सफाई का पूरा ख्याल रखना सुनिश्चित किया जाता है। अपनी इस पहल के साथ किया मोटर्स देश की पहली कार निर्माता कंपनी बन गई है, जो पूरी तरह कॉन्टैक्टलेस ऑफ्टर सेल्‍स सर्विस कस्मटर्स को ऑफर कर रही है।

Write a comment