1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti ने लॉन्‍च की 1.5 लीटर K-series BS6 पेट्रोल इंजन के साथ नई Vitara Brezza, कीमत है 7.34 लाख से शुरू

Maruti ने लॉन्‍च की 1.5 लीटर K-series BS6 पेट्रोल इंजन के साथ नई Vitara Brezza, कीमत है 7.34 लाख से शुरू

2016 मे लॉन्च हुई विटारा ब्रेजा भारतीय बाजार में अपने शुरुआत से ही हिट है और इसे कॉम्पैक्ट एसयूवी कैटेगरी में कई अवार्ड प्राप्त हुए हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 24, 2020 11:47 IST
Maruti Suzuki launches new Vitara Brezza Powered by 1.5 litre K-series BS6 petrol engine- India TV Paisa

Maruti Suzuki launches new Vitara Brezza Powered by 1.5 litre K-series BS6 petrol engine

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने सोमवार को ऑटो एक्‍सपो 2020 में पेश की गई नई विटारा ब्रेजा के लिए कीमतों की घोषणा की है। अपने नए रूप में कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी विटारा ब्रेजा पहले से अधिक स्‍पोर्टिनेस, बोल्‍डर लुक्‍स, स्‍ट्रॉन्‍गर स्‍टेंस, प्रीमियम इंटीरियर्स और कई नए फीचर्स के साथ आती है। पावरफुल 1.5 लीटर के-सीरीज बीएस-6 पेट्रोल इंजन के साथ सुसज्जित विटारा ब्रेजा उपभोक्‍ताओं को संतुष्टि प्रदान करेगी। कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी 5-स्‍पीड मैनुअल और स्‍मार्ट हाइब्रिड के साथ एडवांस्‍ड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

नई विटारा ब्रेजा के लॉन्‍च पर बोलते हुए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ केनिची अयुकावा ने कहा कहा कि हमारे उपभोक्‍ता विकसित हो रहे हैं इसलिए उनकी आकांक्षाएं भी बढ़ रही हैं। विटारा ब्रेजा पिछले 4 वर्षों में एक पावरफुल ब्रांड बन चुका है। इसके स्‍ट्रॉन्‍ग, अर्बन और प्रीमियम अपील को बनाए रखते हुए नई विटारा ब्रेजा को बोल्‍डर, स्‍पोर्टियर और अधिक पावरफुल बनाया गया है। हमें पूरा भरोसा है कि नई विटारा ब्रेजा ग्राहकों को संतुष्‍ट करने में सफल होगी।   

नई विटारा ब्रेजा की एक्‍स-शोरूम कीमत

Maruti Suzuki launches new Vitara Brezza Powered by 1.5 litre K-series BS6 petrol engine

Maruti Suzuki launches new Vitara Brezza Powered by 1.5 litre K-series BS6 petrol engine

नई विटारा ब्रेजा तीन नए डुअल टोन कलर ऑप्‍शन मिडनाइट ब्‍लैक रूफ के साथ सिजलिंग रेड, मिडनाइट ब्‍लैक रूफ के साथ टॉर्क ब्‍लू और ऑटम ओरेंज रूफ के साथ ग्रेनाइट ग्रे में आएगी।  

2016 मे लॉन्‍च हुई विटारा ब्रेजा भारतीय बाजार में अपने शुरुआत से ही हिट है और इसे कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी कैटेगरी में कई अवार्ड प्राप्‍त हुए हैं। इसने मारुति सुजुकी को यूटीलिटी व्‍हीकल सेगमेंट में लीडर के तौर पर स्‍थापित किया है। चार साल में विटारा ब्रेजा की 500,000 से अधिक यूनिट बिक चुकी हैं।  

Write a comment
X