Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ऑल-न्‍यू मारुति स्विफ्ट होगी पहले से बड़ी और चौड़ी, नए फीचर्स वाली इस कार की आज से शुरू हुई बुकिंग

ऑल-न्‍यू मारुति स्विफ्ट होगी पहले से बड़ी और चौड़ी, नए फीचर्स वाली इस कार की आज से शुरू हुई बुकिंग

मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने भारत में अपनी सभी 2300 से अधिक डीलरशिप पर इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

Manoj Kumar Written by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: January 18, 2018 14:13 IST
New Swift Booking- India TV Paisa
New Swift Booking Start, सिर्फ 11000 रुपए में कर लें बुक

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी की नई स्विफ्ट का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने आज यानि गुरुवार सेे भारत में अपने सभी 2300 से अधिक डीलशिप पर नई स्विफ्ट की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक मात्र 11000 रुपए देकर अपने लिए इस नई स्विफ्ट को बुक करा सकते हैं। कंपनी इसे ऑटो एक्‍सपो 2018 में पेश किया किया जाएगा। इससे पहले कंपनी इस कार को जापान में हुए टोक्‍यो मोटर शो में भी शोकेस कर चुकी है। वहां इसका स्‍पोर्ट मॉडल पेश किया गया था।

New Swift Booking

New Swift Booking Start, सिर्फ 11000 रुपए में कर लें बुक

स्विफ्ट की बात करें तो यह पिछले दस सालों से लगातार भारत में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली शीर्ष पांच कारों की लिस्‍ट में शामिल है। अब एक नए डिजाइन के साथ आ रही है। पूरी तरह से नई स्विफ्ट को सुजुकी की बेहतरीन डिजाइन टीम ने तैयार किया है और इसे इन्‍नोवेटिव 5वीं पीढ़ी के हार्टेक्‍ट प्‍लेटफॉर्म पर बनाया गया है। यह प्लेटफॉर्म अधिक ताकत और दृढ़ता प्रदान करता है और ताकत एवं वजन अनुपात को सुधारने में मदद करता है, जो ड्राइविंग अनुभव को उत्‍साही और मजेदार बनाने के लिए गति प्रदर्शन को बेहतर बनाता है। 

New Maruti Swift

Features of New Maruti Swift, दमदार है नई मारुति स्विफ्ट

पूरी तरह से नई स्विफ्ट चौड़ी है, कॉम्‍पैक्‍ट है और इसका व्‍हील बेस लंबा है, जो अधिक केबिन स्‍पेस, हैडरूम के साथ ही साथ ज्‍यादा लगेज स्‍पेस प्रदान करता है। ऑल-न्यू स्विफ्ट के बारे में मारुति सुजुकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एवं सेल्‍स) आर एस कल्‍सी ने कहा, “हम ऑल-न्‍यू स्विफ्ट के साथ उत्‍साह को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। ऑल-न्‍यू स्विफ्ट अपनी विशिष्‍ट डिजाइन, उन्‍नत टेक्‍नोलॉजी, बेहतर प्रदर्शन और टिकाऊ ड्राइवर अनुभव के साथ प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में एक नई हलचल मचा देगी।

उन्‍होंने कहा कि अपने नए अवतार में, स्विफ्ट युवा और तेजी से बदलते ग्राहकों की आकांक्षा को पूरा करने के लिए शानदार परिवर्तन के साथ आ रही है। हम ऑल-न्‍यू स्विफ्ट के लिए बुकिंग शुरू कर काफी प्रसन्‍न हैं और ऑटो एक्‍सपो 2018 में इसके भव्‍य लॉन्‍च के लिए तैयारियों में जुटे हैं। 

New Maruti Swift

New Maruti Swift

मजेदार और बेहतर ड्राइव अनुभव

ऑल-न्‍यू स्विफ्ट फ्यूचर-रेडी स्‍मार्टप्‍ले इंफोटेनमेंट सिस्‍टम के साथ आती है, जो एप्‍पल कार प्‍ले, एंड्रॉयड ऑटो और मिरर लिंक को सपोर्ट करता है। भारतीय अंग्रेजी उच्‍चारण के साथ रिफाइंड इन-बिल्‍ट वॉयस रिकॉग्निशन, ब्‍लूटूथ ऑडियो स्‍ट्रीमिंग और नेवीगेशन कार खरीदारों के लिए उत्‍कृष्‍ट इंफोटेनमेंट अनुभव को ओर समृद्ध बनाता है। इंफोटेनमेंट स्‍क्रीन के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा डिस्‍प्‍ले को भी इंटीग्रेट किया गया है।          

New Maruti Swift

New Maruti Swift

ऑल-न्‍यू स्विफ्ट की विशेषताएं

  • एक स्‍पोर्टी, दमदार और शानदार लुक के लिए  किया गया तैयार
  • मजबूत बॉडी सेक्‍शन और एयरोडायनामिक काउंटर्स
  • 5वीं पीढ़ी का हार्टेक्‍ट प्‍लेटफॉर्म: दृढ़ता और ताकत को बढ़ाता है और बेहतर एवीएच
  • आसान और सुरक्षित सवारी, चलाने में उत्‍साही और मजेदार
  • बेहतर गतिवृद्धि प्रदर्शन
  • ड्राइवर-उन्‍मुख कॉकपिट से प्रेरित इंटीरियर्स
  • बढ़े हुए सुरक्षा फीचर्स

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement