1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. SUV पर मिल रही है 85000 रुपये की भारी भरकम छूट, खत्म होने जा रहा है ऑफर

SUV पर मिल रही है 85000 रुपये की भारी भरकम छूट, खत्म होने जा रहा है ऑफर

अगर आप भी दमदार एसयूवी के मालिक बनना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 06, 2021 14:40 IST
SUV पर मिल रही है 85000...- India TV Paisa
Photo:NISSAN

SUV पर मिल रही है 85000 रुपये की भारी भरकम छूट, खत्म होने जा रहा है आफर

अगर आप भी दमदार एसयूवी के मालिक बनना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। जापानी कंपनी निसान इंडिया जुलाई के महीने में अपनी दमदार कॉम्पेक्ट एसयूवी किक्स पर 85000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने अपनी आफिशियल वेबसाइट पर इस छूट की डिटेल दी है। बता दें कि एसयूवी की कीमत ₹ 9.49 लाख और ₹ 14.64 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम भारत) के बीच है।

दरअसल इस छूट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट और ऑनलाइन बुकिंग बोनस शामिल हैं। ये आफर सिर्फ इसी महीने के लिए हैं, ऐसे में ये लाभ 31 जुलाई 2021 तक ही वैध हैं। डिस्काउंट का यह दायरा अलग शहरों या डीलरों में भिन्न हो सकते हैं। जहां तक एक्सचेंज बेनिफिट की बात है तो यह सुविधा केवल कंपनी की एनआईसी सक्षम डीलरशिप पर ही मिलेगी। 

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

पढें-  दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, ​जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक

पढ़ें-   यहां FASTAG है बेकार! इस एप के बिना नहीं मिलेगी Yamuna Expressway पर एंट्री

क्या है डिस्काउंट का गणित 

निसान इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक निसान किक्स एसयूवी पर कंपनी 20,000 की नकद छूट दे रही है। इसके साथ ही यदि आप अपनी पुरानी गाड़ी एक्सचेंज करते हैं तो आपको 50,000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इनके अलावा, चुनिंदा कॉरपोरेट्स, सरकारी कर्मचारियों, चार्टर्ड अकाउंटेंट और डॉक्टरों को कंपनी 10,000 का स्पेशल डिस्काउंट भी दे रही है। वहीं यदि आप ब्रांड की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग करवाते हैं तो आपको 5,000 का बोनस भी मिल सकता है। यहां बता दें कि नकद लाभ और एक्सचेंज बोनस केवल कार के टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर लागू हैं।

8 वेरिएंट में उपलब्ध है किक्स

किक्स एसयूवी एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम और एक्सवी प्रीमियम (ओ) ट्रिम्स के साथ कुल 8 वेरिएंट में उपलब्ध है। कॉम्पैक्ट एसयूवी दो इंजनों के विकल्प के साथ आती है - पहला 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल और दूसरा 1.5-लीटर पेट्रोल। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक यूनिट शामिल हैं। एसयूवी की भारत में कीमत ₹ 9.49 लाख और ₹ 14.64 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम भारत) के बीच है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15