1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Ola के मालिक ने ही कर दिया 'कीमत' का खुलासा, कल लॉन्च होगा ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola के मालिक ने ही कर दिया 'कीमत' का खुलासा, कल लॉन्च होगा ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी के अनुसार ओला एस-1 एक बार चार्ज करने पर 150 किमी तक चलेगा। इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 14, 2021 15:36 IST
कल लॉन्च होगा ये...- India TV Paisa
Photo:OLA

कल लॉन्च होगा ये खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर लोगों का रुझान तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी Ola अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर electric Scooter Ola S1 लॉन्च करने जा रही है। ओला अपने S-1 स्कूटी का जोरदार प्रमोशन कर रही है। कंपनी लॉन्चिंग से पहले हाइप बढ़ाने के लिए कई टीजर जारी कर चुकी है। जिसमें कंपनी के CEO भाविष अग्रवाल खुद Ola S1 स्कूटर की कई खूबियों की जानकारी देते हैं। इस बीच लॉन्चिंग से पहले भाविष अग्रवाल का एक वीडियो आया है जिसमें वे स्कूटर की कीमत की जानकारी दे रहे हैं। Ola अपने ई-स्कूटर S1 की होम डिलीवरी देगी, यानी कंपनी सीधे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदारों के घर तक पहुंचाएगी। 

पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए बुरी खबर! बैलेंस न होने पर ट्रांजेक्शन हुआ फेल, तो लगेगा इतना 'जुर्माना'

पढ़ें- SBI ग्राहक घर बैठे बदल सकते हैं नॉमिनी का नाम, ये है तरीका

हाल ही में OLA के CEO भाविष अग्रवाल ने स्कूटर के रिवर्स फीचर वाला एक वीडियो शेयर किया था।  हालांकि, ओला के इस ई-स्कूटर में कोई रिवर्स गियर नहीं मिलेगा। वहीं लॉन्चिंग से  ठीक पहले 17 सेकेंड का एक वीडियो आया है। ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसकी कीमत से संबंधित टीचर जारी किया है। उन्होंने इस दौरान स्कूटर की कीमत भी बता दी। लेकिन वीडियो में कीमत बताते वक्त बीप की आवाज सुना दी। उन्होंने कहा है कि ओला के ई स्कूटर S1 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के लिए आपको 15 अगस्त 2021 के दोपहर 2:00 बजे तक का इंतजार करना है।

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

पढें-  दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, ​जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक

सिर्फ 500 रुपये में बुकिंग 

कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर की बुकिंग शुरू की। वह भी केवल 500 रुपये में। फिर क्या था एक दिन में ही लाखों लोगों ने स्कूटर के लिए अप्लाय कर दिया। फिलहाल स्कूटर की कीमत नहीं पता चली है लेकिन माना जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये के करीब हो सकती है। कंपनी के अनुसार ओला एस-1 एक बार चार्ज करने पर 150 किमी तक चलेगा। इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है। आप इसे घर में लगे बिजली के नॉर्मल सॉकेट से भी चार्ज कर सकेंगे। यह सिर्फ 18 मिनट में 50% तक चार्ज होगा। ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15