1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Ola Scooter की ब्रिक्री अब 15 सितंबर से होगी शुरु, कंपनी ने किया नई तारीख का ऐलान

Ola Scooter की ब्रिक्री अब 15 सितंबर से होगी शुरु, कंपनी ने किया नई तारीख का ऐलान

अग्रवाल ने ग्राहकों को जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी ने बिना किसी कागजी कार्रवाई के डिजिटल लोन प्रक्रिया सहित पूरी तरह से डिजिटल खरीदारी के लिए काम किया है। हम अपनी तरह की यह पहली डिजिटल खरीदारी यात्रा प्रदान करना चाहते थे और आज हम ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 09, 2021 8:07 IST
Ola Scooter को लेकर कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल को मांगनी पड़ी माफी, कंपनी ने पहले ही दिन रोकी सेल- India TV Paisa
Photo:OLA

Ola Scooter को लेकर कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल को मांगनी पड़ी माफी, कंपनी ने पहले ही दिन रोकी सेल

नई दिल्ली:ओला के ग्रुप सीईओ भावेश अग्रवाल को माफी मांगनी पड़ी है। ओला के स्कूटर की सेल को पहले ही दिन रोक दिया गया है। ग्राहकों को इसकी ब्रिक्री प्रकिया का काफी समय से इंतजार था लेकिन कंपनी ने इसे रोक दिया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 की बिक्री प्रक्रिया को एक सप्ताह के लिए 15 सितंबर तक स्थगित कर दिया है। कंपनी ने कारण बताते हुए कहा कि बुधवार को ग्राहकों के लिए खरीदारी के लिए वेबसाइट को लाइव करने में "तकनीकी कठिनाइयों" का सामना करना पड़ा। कंपनी ने पिछले महीने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट- एस1 और एस1 प्रो में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत क्रमश: 99999 रुपए और 129999 रुपए है।

इससे पहले यह घोषणा की थी कि स्कूटर 8 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और वास्तविक डिलीवरी अक्टूबर में शुरू होगी। ट्विटर पर देर रात एक बयान में, ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि खरीद प्रक्रिया में एक सप्ताह की देरी हुई है और यह 15 सितंबर से शुरू होगी। "हमने अपने ओला एस 1 स्कूटर के लिए आज से खरीदारी शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध किया था। लेकिन दुर्भाग्य से आज खरीदारी के लिए हमारी वेबसाइट को लाइव बनाने में कई तकनीकी कठिनाइयां आई है।

भाविश अग्रवाल ने कहा "मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं, जिन्हें कई घंटों तक इंतजार करना पड़ा। वेबसाइट गुणवत्ता पर हमारी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं थी। मुझे पता है कि हमने आपको निराश किया है और मैं आप में से प्रत्येक के लिए ईमानदारी से माफी मांगता हूं यह बहुत निराशाजनक अनुभव था''। 

अग्रवाल ने ग्राहकों को जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी ने बिना किसी कागजी कार्रवाई के डिजिटल लोन प्रक्रिया सहित पूरी तरह से डिजिटल खरीदारी के लिए काम किया है। "हम अपनी तरह की यह पहली डिजिटल खरीदारी यात्रा प्रदान करना चाहते थे और आज हम ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं। आपको सही अनुभव प्राप्त करने में हमें एक और सप्ताह लगेगा। मैं आपको बताना चाहता हूं कि अब हम अपनी खरीदारी 15 सितंबर सुबह 8 बजे से शुरू करेंगे। हमारी स्कूटर की डिलीवरी की तारीखों में कोई बदलाव नही किया गया हैं।

Write a comment
Click Mania