Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. TVS मोटर ने इराक में किया अपना विस्‍तार, लॉन्‍च करेगी दो नए मॉडल

TVS मोटर ने इराक में किया अपना विस्‍तार, लॉन्‍च करेगी दो नए मॉडल

बगदाद के फिलिस्तीन स्ट्रीट में 500 वर्ग मीटर में फैला नया शोरूम न केवल दोपहिया और तिपहिया वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला की खुदरा बिक्री करेगा, बल्कि यहां कलपुर्जे भी मिलेंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 31, 2021 12:22 IST
TVS Motor Company expands presence in Iraq, launches two new models - India TV Paisa
Photo:TVS MOTOR

TVS Motor Company expands presence in Iraq, launches two new models 

नई दिल्‍ली। टीवीएस मोटर कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह इराक में अपनी विस्तार योजना के तहत दो नए उत्पाद पेश करेगी। कंपनी ने बगदाद में एक नया शोरूम खोला है और उसने बताया कि वह अपनी मोटरसाइकिल टीवीएस स्टार एचएलएक्स 150 फाइव गियर और तिपहिया वाहन टीवीएस किंग डीलक्स प्लस की पेशकश करेगी। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि टीवीएस स्टार एचएलएक्स 150 सीसी इंजन के साथ आता है और इसे खासतौर से इराकी सड़कों के लिए डिजाइन किया गया है।

टीवीएस किंग डीलक्स प्लस एक तिपहिया वाहन है, जो 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड 199.26 सीसी इंजन से लैस है। कंपनी ने कहा कि बगदाद के फिलिस्तीन स्ट्रीट में 500 वर्ग मीटर में फैला उसका नया शोरूम न केवल दोपहिया और तिपहिया वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला की खुदरा बिक्री करेगा, बल्कि यहां कलपुर्जे भी मिलेंगे।

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि वह इराक में 2016 से उपस्थित है और वह देश में दो-पहिया एवं तीन-पहिया ग्राहकों की विभिन्‍न जरूरतों को पूरा कर रही है। 2017 से कंपनी के लिए रीतज इंटरनेशनल जनरल ट्रेड एलएलसी डि‍स्‍ट्रीब्‍यूशन पार्टर्नर के तौर पर काम कर रही है। कंपनी ने बताया कि पूरे देश में उसके 41 टचप्‍वॉइंट्स मौजूद हैं।

 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement