Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Low Budget Car: फाइनेंस प्लान के साथ मात्र 1 लाख में खरीदें मारुति कंपनी की ये कार, जानें क्या है ऑफर

Low Budget Car: फाइनेंस प्लान के साथ मात्र 1 लाख में खरीदें मारुति कंपनी की ये कार, जानें क्या है ऑफर

यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इसे आप एक लाख नहीं बल्कि इससे कम कीमत में ले सकते हैं। कार के मालिक ने इसे बेचने के लिए 85 हजार रुपये कीमत रखी है। इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान उपलब्ध नहीं है।

Indiatv Paisa Desk Edited By: Indiatv Paisa Desk
Published on: October 08, 2022 16:17 IST
Maruti Dzire- India TV Paisa
Photo:FILE Maruti Dzire

Highlights

  • अब आप मात्र 1 लाख रुपए खर्च कर मारुति कंपनी की कार अपने घर ला सकते हैं
  • मारुति की स्विफ्ट डिजायर की शुरुआती कीमत 5.92 लाख से होती है
  • टॉप वैरियंट की बात करें तो इसे आप 8.85 लाख में घर ला सकते हैं

मात्र 1 लाख में मिल रही है मारुति कंपनी की स्विफ्ट। अगर आप एक साथ पैसे देना नहीं चाहते हैं तो इसे फाइनेंस प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। कहां है यह ऑफर और कैसे कर सकते हैं मारुति कंपनी की इस कार को बुक, इसे जानने के लिए फॉलो करें ये स्टेप।

हमारे देश में सामान्य परिवार के लोग मारुति सुजुकी कंपनी की कार खरीदना पसंद करते हैं, क्योंकि इस कंपनी की कार की कीमत बजट में होती है। इसके साथ ही माइलेज के मामले में भी इस कंपनी की कार अन्य से काफी आगे है। क्या आप भी कार खरीदने के लिए बजट बना रहे हैं। लेकिन बजट बनाते बनाते कार की कीमत बढ़ जाती है तो ऐसे में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब आप मात्र 1 लाख रुपए खर्च कर मारुति कंपनी की कार अपने घर ला सकते हैं। 

मारुति कंपनी की इस कार पर है ऑफर

मारुति कंपनी की स्विफ्ट डिजायर पर यह ऑफर है। स्विफ्ट की शुरुआती कीमत 5.92 लाख से होती है। वहीं अगर टॉप वैरियंट की बात करें तो इसे आप 8.85 लाख में घर ला सकते हैं। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप नई की जगह पुरानी कार भी खरीद सकते हैं। पुराने मॉडल की कार पर यह ऑफर है। इस सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आपको किसी डीलर के पास चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है। आप इसे घर बैठे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। 

यहां से फाइनेंस के साथ खरीदें स्विफ्ट

स्विफ्ट कंपनी की 2010 मॉडल कार ऑनलाइन DROOM वेबसाइट से मात्र 1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे आप फाइनेंस के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप मारुति स्विफ्ट कार ऑनलाइन OLX वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर 2009 मॉडल की बाइक बिक रही है। यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इसे आप एक लाख नहीं बल्कि इससे कम कीमत में ले सकते हैं। कार के मालिक ने इसे बेचने के लिए 85 हजार रुपये कीमत रखी है। इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान उपलब्ध नहीं है। 

इस वेबसाइट से खरीदें 1.10 लाख रुपये में कार

सेकंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARDEKHO पर स्विफ्ट 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कार उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे आप 1.10 लाख रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ कोई भी ऑफर है प्लान उपलब्ध नहीं है। सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले कागजात की जांच जरूर करें। बिना कार देखे कभी भी इसे आर्डर नहीं करें। कार की कंडीशन देखने के बाद ही इसके लिए पेमेंट करें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement