1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. नई SUV स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग सिर्फ 21 हजार में करने का मौका, सिर्फ 30 मिनट में एक लाख गाड़ी बुक

Mahindra Scorpio-N: नई SUV स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग सिर्फ 21 हजार में करने का मौका, सिर्फ 30 मिनट में एक लाख गाड़ी बुक

Mahindra Scorpio-N: मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग कराने के बाद अगले 15 दिनों तक ग्राहकों को वेरिएंट और कलर ऑप्शन एडिट करने और फिर फाइनल लॉक करने का विकल्प मिलेगा।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: July 30, 2022 18:38 IST
Mahindra Scorpio-N- India TV Hindi News
Photo:MAHINDRA Mahindra Scorpio-N

Highlights

  • 11.99 लाख रुपये से शुरू हो रही है इस एसयूवी की कीमत
  • 15 दिनों तक वेरिएंट और कलर ऑप्शन एडिट करने का मिलेगा मौका
  • त्योहारी सीजन यानी अक्टूबर से शुरू होगी डिलीवरी

Mahindra Scorpio-N: नई एसयूवी स्कॉर्पियो-एन बुक की बुकिंग शुरू होने का इंतजार खत्म हो गया है। आज से आप सिर्फ 21,000 रुपये भुगतान कर नई स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग कर सकते है। बुकिंग की जानकारी खुद आनंद महिंद्रा ने Tweet कर दी है। इस SUV की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ आधे घंटे में एक लाख गाड़ी बुकिंग हो गई। आनंद्र महिंद्रा ने ट्विटर पर कहा कि यह बुकिंग ‘पहले आओ पहले पाओ’ पर आधारित है। पहली 25,000 बुकिंग्स के लिए ही यह 21 हजार रुपये वाला ऑफर लागू है। गौरतलब है कि इस एसयूवी की बुकिंग खुलने का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे थे। एक और ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने एक यूजर द्वारा पेमेंट गेटवे में समस्या आने के सवाल को जवाब देते हुए कहा कि हम सभी ग्राहकों को आश्वस्त करते हैं कि भुगतान से पहले उनका टाइम स्टैम्प विधिवत रिकॉर्ड किया गया है। इसलिए प्रत्येक ग्राहक के पास ऑर्डर क्रम में उनका सही स्थान होगा। 

कब से शुरू होगी गाड़ी की डिलीवरी

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग कराने के बाद अगले 15 दिनों तक ग्राहकों को वेरिएंट और कलर ऑप्शन एडिट करने और फिर फाइनल लॉक करने का विकल्प मिलेगा। इसके बाद उनकी बुकिंग लॉक हो जाएगी। कंपनी अक्टूबर.नवंबर के बीच महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी शुरू करेगी। यानी त्योहारी सीजन में आप नई स्कॉर्पियो-एन की सवारी कर पाएंगे। 

देखने में दमदार है स्कॉर्पियो एन 

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-N को कंपनी के नए जेनरेशन लेडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। बता दें कि इसे प्लेटफॉर्म पर महिंद्रा थार 4x4 एसयूवी को बनाया गया। यह कंपनी की दूसरी एसयूवी है, जो नए ब्रांड Logo के साथ आती है। कंपनी ने इस एसयूवी को एक कंप्लीट पैकेज बताया है, जो हर उम्र के लोगों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। इसमें रिमोट इंजन स्टार्ट और टेंपरेचर कंट्रोल, हाइएस्ट कमांड सीटिंग, 6-वे पावर अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कॉफी ब्लैक लेदरेट सीट्स, सेगमेंट में सबसे चौड़ा सनरूफ, 20.32 सीएम का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स, 3डी साउंड से लैस सोनी के 12 प्रीमियम स्पीकर, अलेक्सा एनेबल्ड व्हाट वर्ड्स समेत कई खास खूबियां हैं। वेरिएंट और कीमत की बात करें, तो नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को Z2, Z4, Z6 और Z8 जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 9 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इन वेरिएंट्स की कीमतें 11.99 लाख रुपये से लेकर 19.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Latest Business News

Write a comment
navratri-2022