Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टाटा की इन दो SUV के लेटेस्ट एडिशन की बुकिंग शुरू,इतने पैसे देकर अपने नाम करा सकते हैं बुक

टाटा की इन दो SUV के लेटेस्ट एडिशन की बुकिंग शुरू, इतने पैसे देकर अपने नाम करा सकते हैं बुक

नई हैरियर और सफारी एडवांस टेक्नोलॉजी, शानदार सेफ्टी फीचर्स और नए ड्राइविंग एक्सपीरियंस से लैस होंगी।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: October 07, 2023 12:28 IST
2024 मॉडल टाटा हैरियर और टाटा सफारी- India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS 2024 मॉडल टाटा हैरियर और टाटा सफारी

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी दो पॉपुलर एसयूवी के लेटेस्ट मॉडल यानी टाटा हैरियर फेसलिफ्ट (Tata Harrier Facelift) और टाटा सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) एडिशन के लिए बुकिंग ओपन कर दिया है। 2024 मॉडल की इन कारों की बुकिंग (New Tata Harrier and Safari booking) आप 25,000 रुपये देकर करा सकते हैं। यह बुकिंग आप टाटा मोटर्स की ऑथोराइज्ड डीलरशिप या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर भी करा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि नई हैरियर और सफारी एडवांस टेक्नोलॉजी, शानदार सेफ्टी फीचर्स और नए ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ दस्तक देने को तैयार है। 

डार्क एडिशन में भी पेश होगी दोनों एसयूवी

कंपनी ने बताया कि कस्टमर्स की तरफ से लगातार बढ़ रही डिमांड के चलते वह नई हैरियर और सफारी को उनके डार्क एडिशन में भी पेश करेगी। नई सफारी (2024 Tata Safari) को चार रूपों- SMART, PURE, ADVENTURE और ACCOMPLISHED में पेश किया जाएगा। नई सफारी बाई-एलईडी प्रोजेक्टर हेड लैंप, जेस्चर कंट्रोल्ड पावर टेलगेट, 31.24 सेमी हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 13 जेबीएल मोड और आर19 अलॉय के साथ हरमन एडवांस्ड ऑडियोवॉरएक्स से लैस होगी। 

नई हैरियर में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स होंगे
नई हैरियर (2024 Tata Harrier) भी चार रूपों-SMART, PURE, ADVENTURE और FEARLESS में पेश की जाएगी। इसमें एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल के साथ एडीएएस, 7 एयर बैग, स्मार्ट ई-शिफ्टर और पैडल शिफ्टर्स और डुअल जोन फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल जैसे कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

कंपनी को है बड़ी उम्मीद
टाटा मोटर्स (Tata Motors) पैसेंजर व्हीकल्स और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक, शैलेश चंद्रा ने कहा कि हम नई हैरियर और सफारी की बुकिंग (New Tata Harrier and Safari booking) शुरू कर काफी खुश हैं। ये एसयूवी बेहतर डिजाइन, एडवांस फीचर्स, प्रीमियम इंटीरियर और एक मजबूत पावरट्रेन की अपनी विरासत को जारी रखे हुए हैं। हम आपके सामने टाटा मोटर्स एसयूवी की नई रेंज पेश करने के लिए उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि ये दोनों उत्पाद न सिर्फ हमारे ग्राहकों बल्कि हमारे ब्रांड की क्षमता और आकांक्षाओं का भी प्रतिनिधित्व करेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement