Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. विराट कोहली, रणवीर सिंह से लेकर रश्मिका मंदाना तक, इंडिया के टॉप सेलिब्रिटिज की ये हैं पसंदीदा कारें

विराट कोहली, रणवीर सिंह से लेकर रश्मिका मंदाना तक, इंडिया के टॉप सेलिब्रिटिज की ये हैं पसंदीदा कारें

Celebrities Car Collection: अक्सर देखा जाता है कि सेलिब्रिटिज लग्जरी कारों के शौकिन होते हैं। आज हम भारत के कुछ टॉप सेलिब्रिटिज के बेड़े में शामिल कारों की लिस्ट के बारे में जानेंगे।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: July 21, 2023 11:44 IST
Celebrities Car Collection- India TV Paisa
Photo:FILE Celebrities Car Collection

Indian Top Celebrities Car: सेलिब्रिटी अक्सर लग्जरी कारें खरीदते हैं और फिर उसे अपने अनुसार मॉडिफाई कराते हैं और स्टाइल स्टेटमेंट बनाते हैं। लक्जरी कारों को एक्सेसराइज़ करना भी तेजी से बढ़ रहा है। उदाहरण के लिए, कार की छत के  लिए  एलईडी स्टारलाईट रूफ/फाइबर-ऑप्टिक लाइट है, जिसका डिजाइन प्लेनेटोरियम जैसा दिखता है। सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट में विशेष रूप से डिजाइन किए गए ग्लास होल्डर के साथ पीछे की सीट के यात्रियों के लिए रेफ्रिजरेटर बोतल कूलर का संयोजन (जब उपयोग नहीं किया जा रहा हो, तो बोतल कूलर और ग्लास को रखा और छुपाया जा सकता है), और स्पोर्टी मैचिंग टायर जो  एसयूवी  को अधिकतम परफॉरमेंस का लाभ देते हैं। ये वाहनों को अलग और एडवांस बनाते हैं। ये वाहन स्टाइल और खास फीचर्स से लैस होते हैं। जहां बॉलीवुड के अधिकांश टॉप सेलिब्रिटिज लक्जरी सेडान चलाते हैं, वहीं कुछ हस्तियां एसयूवी और लिमोसिन भी पसंद करती है।

विराट कोहली के पास है टाटा सफारी

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपने हाई-एंड ऑटोमोबाइल के कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दाएं हाथ के बल्लेबाज क्रिकेटर ने महंगी कारों के मालिक होने के कारण काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस बार उन्होंने टाटा सफारी को भी अपनी लिस्ट में शामिल किया है। इसमें Yokohama का टायर भी लगा है। इसके अलावा बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, बेंटले की फ्लाइंग स्पर लग्जरी कार, ऑडी आर8 एलएमएक्स लिमिटेड एडिशन, ऑडी की आर8 वी10 लग्जरी कार और ऑडी ए8 डब्ल्यू12 क्वात्त्रो भी है। इसमें से सबसे सस्ती टाटा सफारी है, बाकि के कार की कीमत करोड़ों में है। 

रणवीर सिंह के पास है कई लग्जरी कारें

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एकमात्र जाने-माने स्टार हैं, जिनके पास एस्टन मार्टिन रैपिड है। उनके पास मर्सडीज मेबैक एस500, मर्सडीज बेज जीएलएस 350डी और लैम्बोर्गिनी उरुस जैसी लग्जरी कारें भी हैं। बता दें कि एस्टन मार्टिन डीबीएक्स707 को कुछ समय पहले ही भारत में लॉन्च किया गया है। 

हार्दिक पांड्या के पास है मर्सिडीज बेंज जी63 एएमजी एसयूवी

भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर सीधे अपनी सबसे महंगी कारों में से एक मर्सिडीज जी 63 एएमजी एसयूवी की ड्राइविंग सीट की ओर जाते हुए देखा गया था। उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, रोल्स रॉयस, मर्सिडीज बेंज एएमजी जी63, लैम्बोर्गिनी हुराकन ईवो, रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी लॉन्ग व्हीलबेस, बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो, ऑडी ए6, लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग, मर्सिडीज जी-वैगन और पोर्शे कायने के साथ ही जीप कंपस जैसी गाड़ियां भी हैं।

रश्मिका मंदाना के पास है रेंज रोवर एसयूवी

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार नई खरीदारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की रेंज रोवर एसयूवी खरीदी। हाल ही में रश्मिका को उनकी नई सवारी में हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया था। उनके पास mercedes-benz c-class और हुंडई क्रेटा भी है। इस एक्ट्रेस को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। 

ये भी पढ़ें: यूपी में इलेक्ट्रिक वाहन खरीद चुके पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा 50% तक डिस्काउंट, बंपर सब्सिडी के लिए बस करना होगा ये काम

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement