Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे इंटरनेट डेटा

BSNL यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे इंटरनेट डेटा

BSNL के प्रीपेड यूजर्स अब अपना डेटा फैमिली या दोस्‍तों के साथ बांट सकते हैं। कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए डेटा शेयरिंग एसटीवी लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: April 19, 2016 10:46 IST
Sharing is Caring: BSNL यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे इंटरनेट  डेटा, कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए शुरू की सुविधा- India TV Paisa
Sharing is Caring: BSNL यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे इंटरनेट डेटा, कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए शुरू की सुविधा

नई दिल्‍ली। सरकारी टेलिकाम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड(BSNL) के प्रीपेड यूजर्स अब अपना डेटा फैमिली या दोस्‍तों के साथ बांट सकते हैं। कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए डेटा शेयरिंग एसटीवी लॉन्‍च किया है। जिसके साथ किसी एक परेंटेड नंबर से संबन्धित अन्य चार नंबरों को डेटा शेयर किया जा सकता है। इसके लिए आपको एक स्‍पेशल टैरिफ वाउचर लेना होगा। फिलहाल यह ऑफर साउथ जोन में शुरू की गई है। जल्‍द ही यह प्‍लान पूरे भारत के यूजर्स के लिए उपलब्‍ध होगी।

इस तरह कर सकते हैं डेटा शेयरिंग

BSNL डेटा शेयरिंग एसटीवी के साथ आप चार डिवाइस या नंबर को अपना इंटरनेट डेटा बांट सकते हैं। इसको शुरू करने के लिए जिस डेटा शेयरिंग एसटीवी को लेने वाला मुख्य प्रीपेड मोबाइल नंबर द्वारा अन्य चार प्रीपेड मोबाइल नंबरों को BSNL के वेब पोर्टल www.bsnlszprepaid.com में जाकर जोड़ सकता है जिसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।

जानिए एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के 4G प्‍लान

4G data plans airtel vodafone and idea

Untitled-3 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-7 (3)IndiaTV Paisa

Untitled-6 (6)IndiaTV Paisa

ये हैं स्‍पेशल टैरिफ वाउचर्स

डेटा शेयरिंग एसटीवी के 11 डिनोमिनेशन वर्तमान प्रीपेड उपभोक्ताओं के यूसेज के आधार पर पेश किए गए हैं। सभी के प्रारम्भिक मूल्य अलग-अलग टाइम वेलिडिटी के अनुसार बाजार में प्रस्तुत किए गए हैं जो कि 1.2 जीबी, 18 दिन के लिए 173 रुपए से लेकर 21 जीबी 90 दिन के लिए 2013 रुपए तक के हैं। BSNL बोर्ड के निदेशक (सी॰एम॰) श्री आर के मित्तल ने बताया कि BSNL द्वारा प्रस्तुत फीचर खासतौर पर युवाओं और छोटी फैमिली के लिए तैयार किया गया है। यह सभी के लिए काफी किफायती है।

BSNL 14 टेलिकॉम सर्किल में शुरू करेगा 4G सर्विस

BSNL 50 नई जगहों पर शुरू करेगा WiFi हॉटस्‍पॉट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement