1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Indigo ने आगरा के लोगों को दी खुशखबरी, बेंगलुरु और भोपाल से ताज नगरी के लिए 28 मार्च से शुरू होंगी उड़ानें

Indigo ने आगरा के लोगों को दी खुशखबरी, बेंगलुरु और भोपाल से ताज नगरी के लिए 28 मार्च से शुरू होंगी उड़ानें

इंडिगो 28 मार्च से बेंगलुरु और भोपाल से आगरा के लिए उड़ानें शुरू करने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 23, 2021 13:08 IST
IndiGo- India TV Paisa
Photo:INDIGO @INDIGO6E

IndiGo

नयी दिल्ली। इंडिगो (Indigo Airlines) 28 मार्च से बेंगलुरु (Bangaluru) और भोपाल (Bhopal) से आगरा (Agra) के लिए उड़ानें शुरू करने जा रही है। एयरलाइन ने शुक्रवार को बयान में कहा कि वह क्षेत्रीय संपर्क योजना उड़ान के तहत इन उड़ानों का परिचालन करेगी। देश की सबसे बड़ी विमानन कंपनी के नेटवर्क में आगरा 64वां घरेलू गंतव्य होगा। एयरलाइन ने बयान में कहा कि वह आगामी महीनों में कुर्नूल, बरेली, दुर्गापुर और राजकोट के लिए भी उड़ानें शुरू करेगी।

पढ़ें- नवजात शिशु का भी बनवा सकते हैं आधार कार्ड, ये है पूरा तरीका

पढ़ें- सिर्फ 149 रुपये में लाइफ इंश्योरेंस, बिना कागजात घर बैठे ऐसे करें अप्लाई

गो एयर ने पेश की 10 लाख टिकटें 

वाडिया समूह (Wadia Group) के स्वामित्व वाली नो.फ्रिल्स एयरलाइन गोएयर (Go Air) की गणतंत्र दिवस स्वतंत्रता सेल (Republic Day Scheme)  22 जनवरी से शुरू हो गई है।  सप्ताह भर चलने वाले इस आयोजन में, एयरलाइन अपने घरेलू नेटवर्क पर यात्रा के लिए आकर्षक किराए (Affordable Tickets) की पेशकश कर रही है। कंपनी घरेलू नेटवर्क पर बेहद किफायती दरों पर 10 लाख सीटों की पेशकश कर रही है। इस सीमित अवधि के ऑफर में आपको 859 रुपये की शुरूआती दरों पर हवाई सफर का मजा लेने का मौका मिल रहा है। कंपनी के अनुसार यह ऑफर 22 जनवरी से 29 जनवरी तक उपलब्ध है। यह ऑफर 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा के लिए हवाई टिकटें बुक कराने पर मिल रहा है। बता दे ंकि कोरोना संकट के बीच हवाई कंपनियां मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। लाॅक डाउन के दौरान बंद रही एयरलाइंस को अब 2021 में बेहतर कारोबार का मौका दिख रहा है। 

पढ़ें- Video: गली का कुत्ता बब्बर शेरों पर पड़ गया भारी? वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

पढ़ें- ये वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे, चलती ट्रेन से गिरकर मौत के मुंह में समा रही थी महिला और फिर...

बुकिंग 22 जनवरी से 29 जनवरी तक 

गोएयर ने शुक्रवार को बयान में कहा कि हवाई यात्रियों को आकर्षित करने के लिए लाॅन्च किए गए इस आॅफर के तहत टिकटों की बुकिंग 22 जनवरी से 29 जनवरी तक की जा सकती है। यह आॅफर 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा के लिए बुक कराई गई टिकटों पर मिल रहा है। कंपनी के मुताबिक टिकट बुकिंग एक तरफ की यात्रा के लिए होगी। इसके अलावा इस पेशकश के तहत बुक की गई टिकटों में यात्री यात्रा से जुड़ा कोई भी बदलाव कर सकते हैं। कंपनी ने बताया कि यात्रा से 14 दिन पहले तक कोई बदलाव शुल्क नहीं लगेगा।

पढ़ें- किसानों के खाते में आएंगे 36000 रुपये, आज ही रजिस्ट्रेशन कर फ्री में उठाएं मानधन योजना का फायदा

बदलाव करने पर कोई शुल्क नहीं 

सेल में, एयरलाइन शून्य परिवर्तन शुल्क का आॅफर भी दे रही है। इसके तहत, 22 जनवरी से 31 मार्च के बीच यात्रा की बिक्री अवधि के तहत बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक शून्य परिवर्तन शुल्क होगा। वहीं 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा के लिए बिक्री के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से 14 दिन पहले तक शून्य परिवर्तन शुल्क होगा। यह केवल उन प्रोमो सीटों के लिए लागू होगा, जहां सीटें खाली होंगी। 

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15