Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जेट एयरवेज जल्द देगी अपने फ्लाइट में Wi-Fi की सुविधा, वायरलेस मनोरंजन का भी होगा इंतजाम

जेट एयरवेज जल्द देगी अपने फ्लाइट में Wi-Fi की सुविधा, वायरलेस मनोरंजन का भी होगा इंतजाम

प्राइवेट एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज जल्द ही अपने यात्रियों को विमान के अंदर नई पीढ़ी की वायरलेस स्ट्रीमिंग सर्विस (आईएफई) देने वाली है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: February 02, 2016 9:56 IST
जेट एयरवेज जल्द देगी अपने फ्लाइट में Wi-Fi की सुविधा, वायरलेस मनोरंजन का भी होगा इंतजाम- India TV Paisa
जेट एयरवेज जल्द देगी अपने फ्लाइट में Wi-Fi की सुविधा, वायरलेस मनोरंजन का भी होगा इंतजाम

नई दिल्ली। प्राइवेट एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज जल्द ही अपने यात्रियों को विमान के अंदर नई पीढ़ी की वायरलेस स्ट्रीमिंग सर्विस (आईएफई) देने वाली है। इसकी मदद से यात्री अपने वाई-फाई युक्त निजी उपकरणों पर मनोरंजन सामग्री देख-सुन सकेंगे। कंपनी कई चरणों में विमान के भीतर मनोरंजन सेवा की पेशकश करेगी। यात्री वाईफाई सुविधा से युक्त अपने स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटाप पर इसका आनंद ले सकेंगे।

बेस्ट एंटरटेनमेंट उपलब्ध कराएगी जेट एयरवेज

जेट एयरवेज के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (कमर्शियल) गुरंग शेट्टी ने एक बयान जारी कर कहा कि हमें विश्वास है कि हमारी यह ग्राहक केंद्रित पहल उन्हें सबसे बेहतर और अपनी श्रेणी में बेस्ट एंटरटेनमेंट और कम्युनिकेशन ऑप्संस मुहैया कराएगा और इस इंडस्ट्री में नया मानक स्थापित करेगा। उन्होंने कहा, ‘स्ट्रीमिंग सेवा 2016 की दूसरी तिमाही से जेट एयरवेज के बेड़े में बोइंग 737 नेक्स्ट जेनरेशन विमानों पर शुरू की जाएगी।

तस्वीरों में देखिए माइक्रोसॉफ्ट 950 और माइक्रोसॉफ्ट 950XL

microsoft windows 10 gallery

indiatvpaisa lumia (3)IndiaTV Paisa

indiatvpaisa lumia (5)IndiaTV Paisa

indiatvpaisa lumia (2)IndiaTV Paisa

indiatvpaisa lumia (1)IndiaTV Paisa

indiatvpaisa lumia (4)IndiaTV Paisa

रेलवे ने गूगल के साथ मिलकर शुरू की वाईफाई सर्विस

रेलवे स्‍टेशन पर आने वाले लाखों यात्रियों को हाई-स्पीड इंटरनेट उपलब्ध कराने के लिए भारतीय रेलवे की सब्सिडियरी रेलटेल ने गूगल के साथ मिलकर फ्री हाई स्‍पीड सार्वजनिक वाई-फाई सर्विस शुरू करने की घोषणा की है। यह सर्विस फिलहाल मुंबई सेंट्रल रेलवे स्‍टेशन पर उपलब्ध कराई गई है। रेलटेल ने कहा है कि वह इस साल के अंत तक देश के 100 प्रमुख स्टेशनों पर फ्री वाईफाई सेवा की शुरुआत करेगी। लटेल अपने एक्सटेंसिव फाइबर नेटवर्क के जरिये इंटरनेट सर्विस उपलब्ध कराती है। पिछले साल सितंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माउंट व्यू स्थित गूगल मुख्‍यालय की यात्रा के दौरान इस प्रोजेक्‍ट की घोषणा की गई थी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement