Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इस दिवाली लेनोवो लॉन्च करेगी कई नए स्मार्टफोन्स

इस दिवाली लेनोवो लॉन्च करेगी कई नए स्मार्टफोन्स

मोबइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो इस वर्ष दिवाली के मौके पर कई स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी A6000 को उतारेगी, जो कि 4G स्मार्टफोन सीरीज है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: October 25, 2015 18:05 IST
इस दिवाली लेनोवो लॉन्च करेगी कई नए स्मार्टफोन्स- India TV Paisa
इस दिवाली लेनोवो लॉन्च करेगी कई नए स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली: मोबइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो इस वर्ष दिवाली के मौके पर कई स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। इनमें सबसे प्रमुख है A6000 जो कि भारत के सर्वाधिक बिकने वाले 4G स्मार्टफोन सीरीज का शक्तिशाली विकसित संस्करण है। लेनोवो A6000 शॉट में इन-बिल्ट 13MP रियर कैमरा, स्नैपड्रेगन 410 क्वाडकोर प्रोसेसर और 2GB RAM है। 4G संचालित A 6000 शॉट दुनिया के पहले ऐसे स्मार्टफोन्स में भी शामिल हो चुका है जो डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ 360 डिग्री सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है।

बजट को ध्यान में रखकर खरीददारी करने वालों के लिए पावर पैक्ड A1000 है जो भारत में लेनोवो की बेहद सफल A सीरीज में ताजा समावेश है। यह फोन 1.3जीएचजेड क्वाडकोर प्रोसेसर से युक्त है और इसमें 1 GB RAM, 8GB आंतरिक स्टोरेज है और यह एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.0 द्वारा संचालित है। पहली बार स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं के लिए A1000 कम कीमत पर अच्छी विशेषताएं प्रदान करता है।

लेनोवो W=A6000 शॉट, A1000 और K3Note म्यूजिक एडिशन अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में देश के प्रमुख रीटेल आउटलेट्स में उपलब्ध होगा। इनकी कीमतें क्रमश: रु. 9999, रु. 4999 और रु. 12999 रहेंगी।

लेनोवो इंडिया के डायरेक्टर-स्मार्टफोन्स, सुधीन माथुर ने कहा, “हमारी उत्पाद रेंज अधिकतर ग्राहक की मांग पर आधारित रहती है। पिछले वर्ष में, हमारे 4G पोर्टफोलियो के लिए बढ़ती ग्राहक मांग काफी प्रोत्साहजनक रही है। हम अब अपने ग्राहकों को एक बेहतर सेवा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। हम दीवाली के लिए अपने कुछ सर्वाधिक लोकप्रिय स्मार्टफोन अतिरिक्त विशेषताओं के साथ पेश कर रहे हैं।”

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement