1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस ने नए री-बुकिंग ऑफर पेश किए

लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस ने नए री-बुकिंग ऑफर पेश किए

लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस ने 31 मार्च तक दुनिया भर में सभी नई बुकिंग पर उड़ानों के लिए बुकिंग शुल्क माफ करने का फैंसला किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: March 09, 2020 20:37 IST
Lufthansa Group airlines introduce flexible rebooking options- India TV Paisa

Lufthansa Group airlines introduce flexible rebooking options

लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस की लुफ्थांसा, स्विस, ऑस्ट्रियन एयरलाइंस, ब्रुसेल्स एयरलाइंस और एयर डोलोमिटी ने ग्राहकों के लिए नए रीबुकिंग ऑफर पेश किए हैं। रीबुकिंग के यह नए ऑफर दुनिया भर में मौजूदा और भविष्य दोनों बुकिंग के लिए लागू होंगे। लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस ने 31 मार्च तक दुनिया भर में सभी नई बुकिंग पर उड़ानों के लिए बुकिंग शुल्क माफ करने का फैंसला किया है।

इसके अलावा 31 दिसंबर 2020 तक लुफ्थांसा ने नई बुकिंग पर रीबुकिंग फीस नहीं लगाने का फैसला किया है। मौजूदा बुकिंग के लिए नई छूट नीति 30 मार्च 2020 तक यात्रा की तारीख के साथ 5 मार्च से पहले खरीदी गई टिकटों के लिए दुनिया भर में लागू होगी। यात्री किसी भी बुकिंग शुल्क के बिना 31 दिसंबर 2020 तक एक नई तारीख को बुक कर सकते हैं।

दोनों छूट नीतियों के लिए लागू: प्रस्थान और गंतव्य एयरपोर्ट समान होना चाहिए। यदि मूल किराया अब उपलब्ध नहीं है, तो संबंधित अंतर का भुगतान किया जाना चाहिए। मूल यात्रा की तारीख से पहले रीबुकिंग की जानी चाहिए। इस नई छूट नीति के साथ, लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस कई ग्राहकों की इच्छा का जवाब दे रही है ताकि कोरोनवायरस के प्रसार के कारण होने वाली असाधारण परिस्थितियों में अपनी यात्रा की योजना को और अधिक लचीला बनाने में मदद मिल सके।

Write a comment
X