1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वीजी सिद्धार्थ की मौत पर दुखी हैं माल्‍या, भारत की एजेंसियों व बैंकों को बताया क्रूर-निर्दयी

वीजी सिद्धार्थ की मौत पर दुखी हैं माल्‍या, भारत की एजेंसियों व बैंकों को बताया क्रूर-निर्दयी

माल्या ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं वीजी सिद्धार्थ से परोक्ष रूप से जुड़ा हुआ हूं। वह एक बढ़िया इंसान और बुद्धिमान उद्यमी थे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 31, 2019 19:19 IST
On Siddhartha's death Mallya brands Indian government vicious and unrelenting- India TV Paisa
Photo:VIJAY MALLYA

On Siddhartha's death Mallya brands Indian government vicious and unrelenting

लंदन। वित्तीय संकट से जूझ रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ की मौत के मामले में भारतीय एजेंसियों और बैंकों पर निशाना साधते हुए उन्हें दोषी और निर्दयी करार दिया है। सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता थे और बुधवार को मंगलुरू के नजदीक नेत्रावती नदी में उनका शव स्थानीय मछुआरों और पुलिस को मिला।

माल्या ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं वीजी सिद्धार्थ से परोक्ष रूप से जुड़ा हुआ हूं। वह एक बढ़िया इंसान और बुद्धिमान उद्यमी थे। मैं उनके खत में लिखी बातों को देखकर टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं। सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी भी इंसान को निराशा में डाल सकती हैं। मेरे साथ क्या हो रहा है आप देख सकते हैं। मेरी कर्ज अदायगी की पेशकश के बावजूद मेरे साथ क्या कर रही हैं। ये निंदनीय और निर्मम है। उल्लेखनीय है कि माल्या, वीजी सिद्धार्थ के नजदीकी रिश्तेदार हैं।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि पश्चिमी देशों में, सरकार और बैंक कर्जदारों को कर्ज चुकाने में मदद करते हैं। मेरे मामले में वह कर्ज अदायगी में हर तरह से रोड़ा अटकाने की कोशिश कर रही हैं और मेरी संपत्तियों को पाने की होड़ में लगी हैं। उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ ने कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के निदेशक मंडल को लिखे कथित पत्र में आयकर विभाग पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। 

Write a comment