Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Paytm पर हर पेमेंट पर मिलेंगे पैसे वापस, इस खास कार्ड से करना होगा पेमेंट

Paytm पर हर पेमेंट पर मिलेंगे पैसे वापस, इस खास कार्ड से करना होगा पेमेंट

आप भी मोबाइल रिचार्ज से लेकर दूसरे पेमेंट के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपको फायदा पहुंचा सकती है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 08, 2021 16:00 IST
आप भी मोबाइल रिचार्ज...- India TV Paisa
Photo:PAYTM

आप भी मोबाइल रिचार्ज से लेकर दूसरे पेमेंट के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपको फायदा पहुंचा सकती है। 

नई दिल्ली। आप भी मोबाइल रिचार्ज से लेकर दूसरे पेमेंट के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपको फायदा पहुंचा सकती है। पेटीएम (Paytm) ने अपने क्रेडिट कार्ड पेटीएम फर्स्ट कार्ड पर एक खास आफर पेश किया है। आप इस कार्ड से महीने में चाहें जितने पेमेंट करें, आपको इसके बदले कैशबैक जरूर मिलेगा। यानि कि कंपनी ने कैशबैक पाने के लिए कोई कैपिंग तय नहीं की है। आप अनगिनत कैशबैक पा सकते हैं। 

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

बता दें कि पेटीएम फर्स्ट क्रेडिट कार्ड को साल 2019 में लॉन्च किया गया था। इस कार्ड को उन सभी मर्चेंट आउटलेट में इस्तेमाल किया जा सकता है, जो वीजा (Visa) कार्ड स्वीकार करते हैं। इस कार्ड की एनुअल फी 499 रुपये है. हालांकि एक साल में एक लाख रुपये स्पेंड करने पर एनुअल फी रिवर्स कर दी जाएगी। पेटीएम अब इस खास क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 3 प्रतिशत का कैशबैक प्रदान कर रहा है। मतलब आप एक बिलिंग साइकिल में चाहें जितने कैशबैक हासिल कर सकते हैं। ये कैशबैक स्टेटमेंट जनरेट होने के अगले वर्किंग डे पर क्रेडिट कार्ड अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाते हैं।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

किस पेमेंट पर मिलेगा कैशबैक 

बता दें कि Paytm Mall या फ्लाइट को छोड़कर पेटीएम ऐप या वेबसाइट के जरिए सभी ट्रांजैक्शन पर 3 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। आप मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज, यूटिलिटी बिल पेमेंट आदि करते हैं तो आपको 3 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। Paytm Mall पर इस कार्ड के जरिए शॉपिंग करने पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। फ्लाइट बुकिंग करने पर 2 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक कैशबैक मिलेगा।कैशबैक पाने के लिए कम से कम 50 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। किसी भी ई-वॉलेट लोड और फ्यूल स्पेंड पर कोई कैशबैक नहीं मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement