Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. पेटीएम मॉल ने पेश किया टू-व्‍हीलर्स पर स्‍पेशल फेस्टिव डिस्‍काउंट, मिल रहा है 5 हजार का कैशबैक या 2 ग्राम सोना

पेटीएम मॉल ने पेश किया टू-व्‍हीलर्स पर स्‍पेशल फेस्टिव डिस्‍काउंट, मिल रहा है 5 हजार का कैशबैक या 2 ग्राम सोना

पेटीएम मॉल ने अपने ऑनलाइन रिटेल स्‍टोर पर उपलब्‍ध टू-व्‍हीलर्स पर भारी डिस्‍काउंट और कैशबैक के साथ ही साथ गोल्‍ड देने जैसे ऑफर लॉन्‍च किए हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: October 17, 2017 15:47 IST
पेटीएम मॉल ने पेश किया टू-व्‍हीलर्स पर स्‍पेशल फेस्टिव डिस्‍काउंट, मिल रहा है 5 हजार का कैशबैक या 2 ग्राम सोना- India TV Paisa
पेटीएम मॉल ने पेश किया टू-व्‍हीलर्स पर स्‍पेशल फेस्टिव डिस्‍काउंट, मिल रहा है 5 हजार का कैशबैक या 2 ग्राम सोना

नई दिल्‍ली। चीन की ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा समर्थित पेटीएम मॉल ने त्‍योहारी सीजन में अपनी आय बढ़ाने के लिए अपने ऑनलाइन रिटेल स्‍टोर पर उपलब्‍ध टू-व्‍हीलर्स पर भारी डिस्‍काउंट और कैशबैक के साथ ही साथ गोल्‍ड देने जैसे ऑफर लॉन्‍च किए हैं।

ग्राहक पेटीएम मॉल्‍ पर कोई भी टू-व्‍हीलर बुक कर सकते हैं और 600 शहरों में 2,000 से अधिक डीलर से आसान डिलीवरी हासिल कर सकते हैं। इस फेस्टिव स्‍कीम के तहत टू-व्‍हीलर खरीदारों को 5,000 रुपए तक का कैशबैक या सुनिश्चित 2 ग्राम तक पेटीएम गोल्‍ड दिया जा रहा है।

खास ऑफर्स

offers

पेटीएम सुजुकी, होंडा, हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, यामाहा, महिंद्रा, वेस्‍पा और अप्रीलिया जैसे ब्रांड के 400 से अधिक मॉडल्‍स को बिक्री के लिए अपने प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध करवा रही है। इतना ही नहीं ऑनलाइन पर टू-व्‍हीलर्स की खरीदारी को और आकर्षक व आसान बनाने के लिए पेटीएम कॉस्‍ट-इफेक्टिव क्रेडिट कार्ड ईएमआई पेमेंट विकल्‍प भी दे रही है, जिससे इसकी मांग बहुत अधिक बढ़ गई है।

त्‍योहारी सीजन के सर्वश्रेष्‍ठ ऑफर्स के तहत सुजुकी पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक और बीमा पर 1500 रुपए तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा होंडा या हीरो दोपहिया वाहन की खरीद पर 3,000 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

यमाहा की खरीद पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक और टीवीएस के किसी दोपहिया वाहन की खरीद पर 2,500 रुपए तक का कैशबैक मिल रहा है। ऑनलाइन टू-व्‍हीलर की खरीद का यह ट्रेंड नवरात्रि व दशहरा से ही काफी बढ़ गया है और धनतेरस व दिवाली पर अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है। डीलर्स इस प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन दिए गए ऑर्डरों की भारी संख्या में डिलीवरी कर रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement