1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. SBI ने ने दिया दिल्ली वालों को तोहफा, RML अस्पताल को दिए 22.87 लाख रुपये

SBI ने ने दिया दिल्ली वालों को तोहफा, RML अस्पताल को दिए 22.87 लाख रुपये

सार्वजानिक क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (एसबीआई) ने शुक्रवार को मदद के रूप में राम मनोहर लोहिया अस्पताल को 22.87 लाख रुपये दिए।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 24, 2021 9:14 IST
SBI ने ने दिया दिल्ली...- India TV Paisa
Photo:PTI

SBI ने ने दिया दिल्ली वालों को तोहफा,  RML अस्पताल को दिए 22.87 लाख रुपये

नयी दिल्ली। सार्वजानिक क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (एसबीआई) ने शुक्रवार को मदद के रूप में राम मनोहर लोहिया अस्पताल को 22.87 लाख रुपये दिए। बैंक ने यह मदद कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने और स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी के लिए के उद्देश्य से की है। बैंक ने कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल के तहत सरकारी अस्पताल को इसके साथ ही एक एम्बुलेंस भी दी है। 

एसबीआई के प्रबंध निदेशक सीएस शेट्टी ने आरएमएल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक राणा एके सिंह को 22,83,207 रुपये का चेक सौंपा। इस दौरान बैंक के मुख्य महाप्रबंधक विजय रंजन और मुख्य महाप्रबंधक अमिताभ चटर्जी भी मौजूद रहे। एसबीआई ने कोविड19 महामारी से निपटने में सहयोग के लिए 71 करोड़ रुपये खर्च का प्रावधान किया है।इसमें से 30 करोड़ रुपये एक अस्थायी अस्पताल के निर्माण के लिए आवंटित किए गए हैं।

एसबीआई कार्ड्स का घटा लाभ 

एसबीआई कार्ड्स का लाभ पहली तिमाही में 22 प्रतिशत घटकर 305 करोड़ रुपये रहा नयी दिल्ली 23 जुलाई (भाषा) एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज लिमिटेड (एसबीआई कार्ड) ने शुक्रवार को बताया कि 30 जून, 2021 को समाप्त तिमाही में उसका मुनाफ़ा 22 प्रतिशत लुढ़क कर 305 करोड़ रुपये रहा। इसका मुख्य कारण ऋण वसूली की समस्या बढ़ना है। एसबीआई कार्ड्स को इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में 393 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था। एसबीआई कार्ड ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि अप्रैल-जून, 2021 तिमाही के दौरान उसकी आय बढ़कर 2,451 करोड़ रुपये रही, जो अप्रैल-जून, 2020 तिमाही में 2,196 करोड़ रुपये थी। श्रेणी के अनुसार उसकी ब्याज से मिलने वाली आय चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में घटकर 1,153 करोड़ रुपये रही। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में यह 1,412 करोड़ रुपये थी। 

हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

पढें-  नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान

Write a comment
bigg boss 15