Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. शालीमार पेंट्स ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में गुरुग्राम स्थित एसजीटी मेडिकल कॉलेज को पेंट दान किया

शालीमार पेंट्स ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में गुरुग्राम स्थित एसजीटी मेडिकल कॉलेज को पेंट दान किया

शालीमार पेंट्स ने हाल ही में घोषणा करते हुए कहा कि वह गुड़गांव स्थित एसजीटी मेडिकल कॉलेज को पेंट दान करेगी। यह कदम शालीमार पेंट्स के कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ने में प्रयासों का एक हिस्सा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2020 0:31 IST
Shalimar Paints donates Paint to SGT Medical College, supports the cause of treating COVID19 patient- India TV Paisa

Shalimar Paints donates Paint to SGT Medical College, supports the cause of treating COVID19 patients

नई दिल्ली: शालीमार पेंट्स ने हाल ही में घोषणा करते हुए कहा कि उन्होनें गुड़गांव स्थित एसजीटी मेडिकल कॉलेज को पेंट दान किया है। यह कदम शालीमार पेंट्स के कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ने में प्रयासों का एक हिस्सा है। एसजीटी मेडिकल कॉलेज कोरोना वायरस मरीजों के लिए कई क्वारंटाइन वार्ड का निर्माण करते हुए सुरक्षा, स्वच्छता और उच्च रखरखाव का खास ख्याल रख रहा है।

ऐसे में शालीमार पेंट्स एक जिम्मेदार ब्रांड के रूप में  कोरोना वायरस प्रसार के खिलाफ अपनी लड़ाई में योगदान के रूप में अपने उत्पादों को दान करके गुड़गांव आधारित चिकित्सा सुविधा अपना समर्थन दिया है।

एसजीटी मेडिकल कॉलेज के अलावा शालीमार पेंट्स ने लेमन ट्री और फर्न होटल्स को भी अपने पेंट दान करने का वादा किया है जो कोरोना वायरस रोगियों के लिए क्वारंटाइन केंद्र के रूप में अपने होटल के कमरे दे रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement