1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ShareChat ने ESOP पूल में 1.4 करोड़ अमेरिकी डॉलर दिए, बायोकॉन ने अनुपम जिंदल को मुख्य वित्तीय अधिकारी बनाया

ShareChat ने ESOP पूल में 1.4 करोड़ अमेरिकी डॉलर दिए, बायोकॉन ने अनुपम जिंदल को मुख्य वित्तीय अधिकारी बनाया

शेयरचैट और हाल ही में लॉन्च किए गए शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म मौज, दोनों में जोरदार वृद्धि हासिल करने में कर्मचारियों की कड़ी मेहनत को मान्यता देने के लिए यह निर्णय लिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 23, 2020 13:36 IST
ShareChat adds USD 14 million to ESOP pool- India TV Paisa
Photo:SHARECHAT

ShareChat adds USD 14 million to ESOP pool

नई दिल्ली। भारतीय सोशल मीडिया मंच शेयरचैट ने बुधवार को कहा कि उसने अपने कर्मचारियों को पुरस्कृत करने के लिए ईसॉप (कर्मचारी शेयर विकल्प) पूल में 1.4 करोड़ अमरीकी डॉलर देकर इसे 3.5 करोड़ डॉलर तक बढ़ाया है। इसके साथ ही कंपनी ने ईसॉप रखने वाले अपने मौजूदा कर्मचारियों को 50 प्रतिशत बोनस देने की घोषण भी की है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ईसॉप योजना को वेतनमान वाले प्रत्येक कर्मचारी के लिए बढ़ाया गया है, जिसमें प्रशासनिक कर्मचारी भी शामिल हैं। शेयरचैट और हाल ही में लॉन्च किए गए शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म मौज, दोनों में जोरदार वृद्धि हासिल करने में कर्मचारियों की कड़ी मेहनत को मान्यता देने के लिए यह निर्णय लिया गया है। बयान के मुताबिक यह योजना मौजूदा कर्मचारियों पर लागू होगी, जो 30 जून 2020 तक कंपनी के वेतनमान पर थे। इस समय शेयरचैट में 400 से अधिक कर्मचारी हैं।

बायोकॉन ने अनुपम जिंदल को मुख्य वित्तीय अधिकारी बनाया

बायो फार्मास्युटिकल कंपनी बायोकॉन लिमिटेड ने अनुपम जिंदल को अपना नया मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

जिंदल बायोकॉन से जुड़ने से पहले वेदांत समूह की कंपनियों के साथ 22 वर्षों तक काम कर चुके हैं और उन्होंने स्टरलाइट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड में समूह के मुख्य वित्तीय अधिकारी का पद संभाला।

Write a comment
X