Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Reliance AGM: अब सिर्फ 501 रुपए में मिलेगा Jio Phone, अब ग्राहक ले पाएंगे यूट्यूब, फेसबुक और व्‍हाट्सएप का मजा

Reliance AGM: अब सिर्फ 501 रुपए में मिलेगा Jio Phone, अब ग्राहक ले पाएंगे यूट्यूब, फेसबुक और व्‍हाट्सएप का मजा

रिलायंस इं‍डस्‍ट्रीज़ की 41वीं एजीएम में रिलायंस जियो ने पिछले साल लॉन्‍च हुए जियो फोन को लेकर बड़ी घोषणाएं की हैं।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: July 05, 2018 12:50 IST
jio phone- India TV Paisa

jio phone

नई दिल्‍ली। रिलायंस इं‍डस्‍ट्रीज़ की 41वीं एजीएम में रिलायंस जियो ने पिछले साल लॉन्‍च हुए जियो फोन को लेकर बड़ी घोषणाएं की हैं। अब ग्राहक अपना कोई भी पुराना स्‍मार्टफोन एक्‍सचेंज कर मात्र 500 रुपए में जियो फोन खरीद सकते हैं। फिलहाल जियो फोन के लिए 1500 रुपए की सुरक्षा राशि जमा करनी पड़ती है। मुकेश अंबानी ने बताया कि देश में फिलहाल 2.5 करोड़ जियो फोन यूजर हैं। जिसे कंपनी 10 करोड़ यूजर तक ले जाना चा‍हती है। वहीं आज कंपनी के डायरेक्‍टर ईशा और आकाश अंबानी ने जियो फोन के नए एडिशन जियो फोन 2 को भी लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

पहले बात करें जियो फोन की तो कंपनी ने आज इससे जुड़ी बड़ी घोषणाएं की हैं। कंपनी ने 21 जुलाई से जियो मानसून ऑफर शुरू किया है। जिसके तहत आप अपने किसी भी पुराने फीचर फोन को नए जियो फोन से एक्‍सचेंज कर सकते हैं। इस समय आपको जियो फोन के लिए 1500 रुपए की जमानत राशि जमा करनी होती है।

इसके साथ ही आकाश और ईशा अंबानी ने जियो फोन पर नए एप के बारे में भी घोषणा की। अब आप जियो फोन पर दुनिया की 3 सबसे लोकप्रिय एप का भी मजा ले पाएंगे। अब जियो फोन पर यूट्यूब, फेसबुक और व्‍हाट्सएप भी इंस्‍टॉल किए जा सकते हैं। यह सुविधा 15 अगस्‍त से मिलनी शुरू होगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement