Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 75 रुपये में फिल्म देखना मिस करने वालों के लिए खुशखबरी, अब इस तारीख से देखने को मिलेगा 112 रुपये में मूवी

75 रुपये में फिल्म देखना मिस करने वालों के लिए खुशखबरी, अब इस तारीख से देखने को मिलेगा 112 रुपये में मूवी

112 Rupee Movie Ticket: लाइट्स, कैमरा और एक्शन! इसके बाद बारी आती है सिनेमाघरों में इसे देखने की। हाल ही में नेशनल सिनेमा डे के दिन 75 रुपये में फिल्म देखने का मौका मिला था। अब एक बार फिर उसी तरह का एक शानदार ऑफर आने वाला है

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: September 25, 2022 12:16 IST
75 रुपये में फिल्म...- India TV Paisa
Photo:PTI 75 रुपये में फिल्म देखना मिस करने वालों के लिए खुशखबरी

Highlights

  • मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने किया ऐलान
  • 23 सितंबर के दिन 75 रुपये में देखने को मिल रहा था फिल्म
  • महज 112 रुपये खर्च कर सिनेमाघर में फिल्म देखने का मौका मिलेगा

112 Rupee Movie Ticket: लाइट्स, कैमरा और एक्शन! इसके बाद बारी आती है सिनेमाघरों में इसे देखने की। हाल ही में नेशनल सिनेमा डे के दिन 75 रुपये में फिल्म देखने का मौका मिला था। अब एक बार फिर उसी तरह का एक शानदार ऑफर आने वाला है, जहां महज 112 रुपये खर्च कर सिनेमाघर में फिल्म देखने का मौका मिलेगा।  सभी सिनेमाप्रेमी के लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के तरफ से ये निर्णय लिया गया है। 

कब से ये ऑफर होंगे उपलब्ध?

जिन लोगों ने 23 सितंबर के दिन 75 रुपये में फिल्म देखना मिस कर दिया था अब वो उसका मजा वापस से ले सकते हैं। अगले सोमवार से लेकर गुरुवार तक ये ऑफर वैलिड रहेगा।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने किया था ऐलान

16 सितंबर को यानी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और पूरे भारत के सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों को 75 रुपये के विशेष प्रवेश शुल्क में फिल्म दिखाया जाना था लेकिन ब्रम्हास्त्र फिल्म के हाल ही में रिलीज होने के चलते इसे एक हफ्ते के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था, जिसे 23 सितंबर को मनाया गया। पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के, डिलाइट और कई अन्य द्वारा संचालित थिएटर सहित 4000 से अधिक थिएटर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की मेजबानी करते देखे गए थे।

क्यों हुआ इतना सस्ता टिकट 

फिल्म देखने के एक दिन के लिए सभी उम्र के लोगों को एक साथ लाना। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस उन फिल्म निर्माताओं के लिए एक धन्यवाद है जिन्होंने सिनेमाघरों को सफलतापूर्वक फिर से खोलने में मदद की। भाग लेने वाले थिएटरों की वेबसाइटों और सोशल मीडिया पेजों में विशेष प्रोत्साहनों के बारे में और जानकारी होगी।

इस साल मिलीं ये सुपरहिट फिल्में 

भारत में सिनेमा एक लाइव इंडस्ट्री है और इसने फिल्म थिएटर उद्योग में सबसे तेजी से वर्ल्ड डेवलपमेंट में से एक का अनुभव किया है। भारतीय जनता से जुड़े अंतरराष्ट्रीय और डॉमिस्टिक टेंट के बल पर, एफवाई23 की पहली तिमाही में थिएटर ऑपरेटरों के बीच उल्लेखनीय आंकड़े देखे गए। केजीएफ: चैप्टर 2, आरआरआर, विक्रम, और भूल भुलैया 2, साथ ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर डॉक्टर स्ट्रेंज और टॉप गन: मेवरिक सहित कुछ सबसे बड़ी घरेलू हिट तीसरी तिमाही के दौरान रिलीज हुई थीं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement