Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. स्विगी ने एचडीएफसी बैंक के साथ लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, ग्राहकों को मिलेंगे ये सारे फायदे

स्विगी ने एचडीएफसी बैंक के साथ लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, ग्राहकों को मिलेंगे ये सारे फायदे

क्रेडिट कार्ड यूजर्स कई प्रकार के लाभों को अनलॉक करने में सक्षम होंगे, जिसमें स्विगी द्वारा फूड डिलीवरी, क्विक कॉमर्स ग्रॉसरी डिलीवरी, खाने आदि के खर्च पर 10% कैशबैक शामिल है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: July 26, 2023 18:44 IST
क्रेडिट कार्ड- India TV Paisa
Photo:FILE क्रेडिट कार्ड

ऑनलाइन फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी और प्राइवेट बैक एचडीएफसी बैंक ने बुधवार को स्विगी-एचडीएफसी बैंक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की। स्विगी का पहला को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड मास्टरकार्ड के पेमेंट नेटवर्क पर होस्ट किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, क्रेडिट कार्ड कार्डधारकों को स्विगी समेत अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिवॉर्ड प्वाइंट और कई दूसरे लाभ मिलेंगे। 

मिलेंगे ये सारे लाभ 

क्रेडिट कार्ड यूजर्स कई प्रकार के लाभों को अनलॉक करने में सक्षम होंगे, जिसमें स्विगी द्वारा फूड डिलीवरी, क्विक कॉमर्स ग्रॉसरी डिलीवरी, बाहर खाने आदि के खर्च पर 10 प्रतिशत कैशबैक शामिल है। कंपनी ने कहा कि कार्डधारकों को कई प्लेटफार्मों पर खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा, जिसमें अमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, नायका, ओला, उबर, फार्मईजी, नेटमेड्स, बुकमायशो और कई अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

3 महीने की स्विगी वन मेंबरशिप मुफ्त में मिलेगा

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि कार्डधारकों को 3 महीने की स्विगी वन मेंबरशिप का आनंद मिलेगा, यह देश का एकमात्र मेंबरशिप प्रोग्राम है जो फूड, ग्रॉसरी, डाइनिंग आउट और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं पर लाभ प्रदान करता है। क्रेडिट कार्ड अगले 7-10 दिनों में स्विगी ऐप पर चरणबद्ध तरीके से जारी किया जाएगा, जिसके बाद सभी पात्र ग्राहक इसके लिए आवेदन कर सकेंगे।

ग्राहकों के लिए अधिक फायदेमंद

स्विगी के मुख्य वित्तीय अधिकारी राहुल बोथरा ने एक बयान में कहा, हम मानते हैं कि उपभोक्ता सक्रिय रूप से रिवॉर्ड, ऑफर और कैशबैक प्रोग्राम की तलाश करते हैं जो उनके खर्च में मूल्य जोड़ते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने एचडीएफसी बैंक और मास्टरकार्ड के साथ साझेदारी में कार्ड लॉन्च किया है, जो विभिन्न श्रेणियों में रोजमर्रा की खरीदारी को अधिक फायदेमंद और सुविधाजनक बनाता है। एचडीएफसी बैंक के भुगतान व्यवसाय, उपभोक्ता वित्त, प्रौद्योगिकी और डिजिटल बैंकिंग के कंट्री हेड पराग राव ने एक बयान में कहा, डाइनिंग और ग्रॉसरी कस्टमर की रोजमर्रा जरूरतों को देखते हुए हम सुविधाओं को बेहतरीन मूल्य के साथ प्रदान कर रहे हैं। कार्डधारक उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला पर खास डील का आनंद ले सकेंगे।

इनपुट: आईएएनएस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement