Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सेल्‍कॉन ने लाइव कैमरा फीचर के साथ भारतीय बाजार में उतारा क्लिक स्‍मार्टफोन, कीमत 8399 रुपए

सेल्‍कॉन ने लाइव कैमरा फीचर के साथ भारतीय बाजार में उतारा क्लिक स्‍मार्टफोन, कीमत 8399 रुपए

स्‍मार्टफोन कंपनी सेल्कॉन ने नया मोबाइल भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह फोन सेल्‍कॉन क्लिक नाम से बाजार में लॉन्‍च किया गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 25, 2017 11:45 IST
सेल्‍कॉन ने लाइव कैमरा फीचर के साथ भारतीय बाजार में उतारा क्लिक स्‍मार्टफोन, कीमत 8399 रुपए- India TV Paisa
सेल्‍कॉन ने लाइव कैमरा फीचर के साथ भारतीय बाजार में उतारा क्लिक स्‍मार्टफोन, कीमत 8399 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में जुड़ी स्‍मार्टफोन कंपनी सेल्कॉन ने नया मोबाइल भारतीय बाजार में उतार दिया है। यह फोन सेल्‍कॉन क्लिक नाम से बाजार में लॉन्‍च किया गया है। फोन की कीमत 8399 रुपए रखी गई है। फोन की खासियतों की बात करें तो यह एक 4जी स्मार्टफोन है, जो कि वीओएलटीई नेटवर्क को सपोर्ट करता है। यानि कि आप इस फोन पर रिलायंस जियो के धमाकेदार प्‍लान का फायदा उठा सकते हैं। यह फोन एंड्रॉयड मार्शमैलो पर रन करता है, जिस पर कंपनी ने फ्लो ओएस की स्किन दी है। ध्‍यान देने योग्‍य बात यह है कि फोन को देश भर में मौजूद रिटेल स्‍टोर्स के माध्‍यम से बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें : अल्‍काटेल ने विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ पेश किया Idol 4 Pro स्‍मार्टफोन, ये हैं खासियतें

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 है। इस फोन में कॉर्टेक्स ए53 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 2 जीबी की रैम मिलेगी, वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को 128 जीबी तक एक्‍सपैंड करने का विकल्‍प भी दिया गया है। यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें : अब 3 करोड़ स्‍टूडेंट्स को फ्री Wi-Fi देने की तैयारी में है रिलायंस जियो

फोन का सबसे खास फीचर इसके कैमरे में है। सेल्कॉन क्लिक में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में एक लाइव कैमरा फीचर भी दिया गया है। जिससे तस्वीरें क्लिक करने के दौरान ही एक छोटी वीडियो क्लिप भी रिकॉर्ड की जा सकती है। यह फ़ीचर आईओएस के लाइव फोटोज़ फ़ीचर की तरह ही है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement